Bigg Boss के बाद Pratik Sehajpal ने शेयर किया वीडियो, ट्रोफी ना मिलने को लेकर कही ये बात

प्रतीक सहजपाल भले बिग बॉस 15 की ट्रोफी को हासिल नहीं कर पाए, मगर फैंस की ओर से उन्हें जबरदस्त प्यार मिल रहा है। आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स की ओर से भी उन्हें जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिल रहा है।

Bigg Boss के बाद Pratik Sehajpal ने शेयर किया वीडियो, ट्रोफी ना मिलने को लेकर कही ये बात
x

मुंबई। प्रतीक सहजपाल भले बिग बॉस 15 की ट्रोफी को हासिल नहीं कर पाए, मगर फैंस की ओर से उन्हें जबरदस्त प्यार मिल रहा है। बिग बॉस15 के फर्स्ट रनरअप रहे प्रतीक सहजपाल को आम लोगों से लेकर इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स की ओर से जबरदस्त सपोर्ट और प्यार मिल रहा है। अब घर से बाहर आने के बाद उन्होंने अपने फैंस के लिए एक मैसेज शेयर किया है। प्रतीक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।


इस वीडियो में प्रतीक अपने सभी फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कह रहे हैं कि वो उनके बिना कुछ भी नहीं हैं। वीडियो में प्रतीक को कहते सुना जा सकता है कि,  'प्रतीक फैम के सभी फैन्स को तहेदिल से शुक्रिया आपने मुझे और मेरी बहन को बहुत सपोर्ट किया है। आपने बहुत प्यार दिया है और मुझे नहीं लगता है कि इससे बेहतर कोई कर सकता था। आप लोग नहीं होते तो मैं क्या ही करता...मैं आप लोगों के बिना कुछ भी नहीं हूं। कुछ नहीं हूं मैं क्या बताऊं मैं जीत गया हूं ये शो...। ट्रॉफी होना ना होना अलग बात है लेकिन जो प्यार और सपोर्ट आपने मुझे दिया है...वो मेरे लिए बहुत मायने रखता है।'


और पढ़िए - Amitabh Bachchan की थ्रोबैक तस्वीर में दिखा हसीना का हाथ, फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स



बता दें, प्रतीक सहजपाल बिग बॉस 15 से पहले बिग बॉस ओटीटी का भी हिस्सा रह चुके हैं, मगर तब उन्होंने पैसों से भरा ब्रीफकेस उठाने का फैसला किया था। हालांकि इस बार भी उन्होंने ब्रीफकेस लेने का फैसला किया मगर उनसे पहले निशांत भट्ट ने बजर प्रेस कर दिया था। प्रतीक सहजपाल ने साल 2018 में लव स्कूल के तीसरे सीजन से टेलीविजन में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्हें एमटीवी रोडीज और ऐस ऑफ स्पेस जैसे शोज में हिस्सा लेते देखा गया था।



और पढ़िए - मनोरंजन से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Next Story