बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन मिशन मंगल का 'मंगल ही मंगल'

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(16 अगस्त): बॉलीवुड के स्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बने हैं। बीते दिन कल यानि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मिशन मंगल का बॉक्स ऑफिस पर मंगल ही मंगल देखने को मिला।मिशन मंगल को रक्षाबंधन और स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का भी लाभ मिला।बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की अगर बात करें तो इसने 29.16 करोड़ की कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक इस फिल्म ने पहले ही दिन अक्षय कुमार की फिल्म ‘गोल्ड’ के ओपनिंग डे को पिछाड़ते हुए कमाई में पहला स्थान हासिल किया है।

Image Source Google

फिल्म 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई है। फिल्म के रिलीज होने के एक दिन पहले दिल्ली में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी ने फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया था। फिल्म एनालिस्ट की बात करें तो फिल्म को पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है। दर्शकों समेत फैंस ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स दिया है।

Image Source Google

सोशल मीडिया के सहारे से रेड्डी ने कास्ट और क्रू की काफी तारीफ की। वे लिखते हैं कि दिन खत्म करने का सबसे बेहतरीन तरीका। मिशन मंगल फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने में मजा आया। साथ में अक्षय कुमार, सोनाक्षी सिन्हा और बाकी की कास्ट समेत क्रू मेंबर्स मौजूद रहे। यह फिल्म बेहद अच्छी तरह से शॉट की गई है। इसरो की महिमा और सक्सेस को बेहद शानदार तरीके से दर्शाया गया है।