मजेदार है आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर, देखें वीडियो

dream

Image Source Google

न्यूज 24 ब्यूरो, ब्यूरो, नई दिल्ली(12 अगस्त): एक लड़का, जो नाटकों में राधा या सीता का अभिनय निभाता है, लड़कियों की आवाज में बात करता सकता है। उसका शरीर भले ही लड़के का है, लेकिन अंदर से उसे लड़कियों की तरह रहना अच्छा लगता है। इसी वजह से लोग उसे तरह-तरह के ताने भी मारते हैं, लेकिन वह करता वही है, जो उसका दिल कहता है और अपने इसी शौक और टैलेंट की वजह से वह मुसीबत में फंस जाता है। ये है आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी 'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर। जी हां, हमेशा अलग तरह की फिल्में करने वाले आयुष्मान एक बार फिर डिफरेंट कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म लेकर सामने आने वाले हैं।  'ड्रीम गर्ल' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यूजर्स का कहना है कि आयुष्मान ने एक बार फिर से अपनी शानदार एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। 2 मिनट 52 सेकेंड का वीडियो देख आप हसेंगे, क्योंकि आयुष्मान ड्रीमगर्ल 'पूजा' बनकर अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले हैं।7 साल बाद एक साथ नज़र आएंगे आयुष्मान- अन्नू

इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनु कपूर और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आयुष्मान और अन्नू 'विक्की डोनर' फिल्म में साथ काम कर चुके हैं और दोनों 7 साल बाद फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। इस कॉमेडी ड्रामा मूवी को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रही हैं।

आयुष्मान को मिला बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड

बता दें कि हाल में आयुष्मान खुराना को नेशनल अवॉर्ड मिला है। उनकी फिल्म 'अंधाधुन' को बेस्ट हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है। वहीं, 'बधाई हो' को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है।

इन फिल्मों में भी आएंगे नज़र

'ड्रीम गर्ल' 13 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा आयुष्मान 'बाला', 'गुलाबो सिताबो' और 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।