पाकिस्तान से मैच जीतने के बाद जश्न में डूबे रणवीर सिंह, स्टेडियम में कोहली को यूं लगाया गले, देखें वीडियो

virat

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली(17 जून):  रविवार को इंग्लैंड के मैनचेस्टर में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी जीत हासिल की। भारत ने डकवर्थ लुईस प्रणाली के आधार पर पाकिस्ताबन को 89 रन से करारी मात दी। इस मैच को लेकर पूरे देश में जबरदस्त उत्साह था। कई बॉलीवुड स्टार्स भी इंडिया को सपोर्ट करने मैनचेस्टर पहुंचे थे। 

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जो इस वक्त अपनी फिल्म ‘83’ की शूटिंग कर रहे हैं, भी भारत-पाकिस्तान का मैच देखने पहुंचे थे। मैच के दौरान रणवीर थोड़ी देर कॉमेंट्री भी करते नजर आए थे। लेकिन अब मैनचेस्टर से रणवीर सिंह का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वो विराट कोहली को गले लगाते दिख रहे हैं वो भी स्टेडियम में सबके सामने।

रणवीर सिंह के बारे में एक बात तो सभी जानते हैं कि वो जहां जाते हैं वहां महौल बना देते हैं। रविवार को हुए मैच में भी रणवीर का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला। मैच के दौरान और मैच खत्म होने के बाद तक रणवीर पूरे जोश में नजर आए। रणवीर को जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वो विराट को गले लगाकर बधाई दे रहे हैं। उनका ये वीडियो एक फैन पेज पर शेयर किया गया है।

वीडियो में साफ नजर आ रहा है सूट-बूट पहने रणवीर मैच खत्म होने के बाद स्टेडियम में आते हैं और सबके सामने विराट कोहली को गले लगाकर जीत की बधाई देते हैं। इसके बाद दोनों कुछ बात करते हैं। देखें वीडियो।