अर्जुन तेंदुलकर की गेंद से घायल हुआ इंग्लैंड का दिग्गज बल्लेबाज, जाना पड़ा मैदान के बाहर

नई दिल्ली(7 जुलाई): भारतीय टीम के पूर्व महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर क्रिकेट मैदान में अपनी छाप छोड़ चुकें हैं। अब इनके बाद बारी है उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर की, जो इन दिनों इंग्लैंड में जमकर पसीना बहा रहे हैं। इंग्लैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट की तैयारी कर रही है और वहीं पर सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर भी बल्लेबाजी और गेंदबाजी की प्रैक्टिस कर रहे हैं।


- जानकारी के अनुसार नेट प्रैक्टिस के दौरान अर्जुन तेंदुलकर की एक यॉर्कर गेंद पर इंग्लैंड के विकेटकीपकर-बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो को चोट लग गई।


- अर्जुन की पहली ही गेंद यॉर्कर थी और गेंद सीधे जॉनी बेयरस्टो के टखने पर जा लगी। बेयरस्टॉ दर्द से परेशान होकर नेट से बाहर चले गए। खबरों के मुताबिक इंग्लैंड के बल्लेबाज की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है और वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 जुलाई को चार टेस्ट मैचों की सीरीज शुरु होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलेंगे।


- आपको बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के गेंदबाज हैं और वह साथ में बल्लेबाजी भी कर लेते हैं। उन्होंने 22 जनवरी 2010 को अंडर 13 टूर्नामेंट में पहली बार अपना हाथ आजमाया था। इसके बाद वो वेस्ट जोन के अंडर 14 टूर्नामेंट के लिए चुने गए थे। इसके अलावा 2011 में अर्जुन ने सिर्फ 22 रन