फाइनल से पहले गेल को लेकर आया चौंकाने वाला बयान

नई दिल्ली(3 अप्रैल): वर्ल्ड टी-20 में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा है कि उनका फोकस सिर्फ क्रिस गेल पर नहीं बल्कि पूरी कैरेबियाई टीम पर होगा। मोर्गन ने कहा कि भारत के खिलाफ सेमीफाइनल में लैंडल सिमंस की पारी से साबित हो गया कि वेस्टइंडीज टीम सिर्फ गेल पर निर्भर है।

बता दें  सुपर 10 स्टेज में इंग्लैंड को वेस्टइंडीज के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। फाइनल के जरिए इंग्लैंड टीम इस हार का बदला लेने चाहेगी।इस मैच में गेल के 11 छक्कों के दम पर लगाए गए नाबाद शतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने जीत दर्ज की थी ।  मोर्गन ने कहा ,‘‘ ग्रुप चरण में उनके खिलाफ खेलने से पहले हमें पता था कि वेस्टइंडीज टीम सिर्फ क्रिस गेल पर निर्भर नहीं है । यह अहम है कि आप सिर्फ एक या दो खिलाडिय़ों पर फोकस नहीं करे । 

कोई भी खिलाड़ी आपकी परेशानी का सबब बन सकता है और सेमीफाइनल में भारत ने इसका अनुभव किया। सभी ने लैंडल सिमंस की पारी देखी ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ हमारे सेमीफाइनल मैच से पहले भी काफी हाइप थी और अब फाइनल तो फाइनल है। हमें सही सोच के साथ उतरना होगा और रणनीति पर अमल करना होगा ।’’