World T-20: सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चलेगा कोहली का 'बल्ला'

नई दिल्ली(30 मार्च): साल 2014 का टी20 वर्ल्ड कप सभी को याद होगा जिसमें भारत को फाइनल में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन इस टूर्नामेंट में विराट सबसे ज्यादा चर्चा में रहे थे। इसके दो कारण थे, एक तो विराट के रनों का अंबार और दूसरा महिला क्रिकेटरों का उन पर फिदा होना। यह वही समय था जब इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियल वैट उनकी कायल हो गई थीं।  अब डेनियल को विराट की तरफ से बड़ा तोहफा मिला है। जी हां डेनियल वैट को अब विराट का एक बैट मिला है। वह इस बैट से विराट की तरह गेंदबाजों की धुनाई करने को बेकरार हैं। 

इंग्लैंड की यह ऑलराउंडर बुधवार को वर्ल्ड T20 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। दो साल पहले एक ट्वीट के जरिए डैनिएल सुर्खियों में आई थीं। उन्होंने अपने ऑफिशल हैंडल पर विराट को ट्वीट किया था, 'कोहली मैरी मी!!!' मतलब यह कि कोहली को उन्होंने शादी का प्रस्ताव दे दिया था। 

एक मीडिया समूह से बातचीत में डैनिएल वेट ने बताया कि उन्हें विराट ने एक बैट गिफ्ट किया है और वह इसी बैट का इस्तेमाल इस वर्ल्ड T20 में कर रही हैं। हालांकि, डैनिएल ने अब तक 4 मैचों में सिर्फ 37 रन बनाए हैं लेकिन उन्हें उम्मीद है कि विराट का यह बैट उनको बेहतर करने में मदद करेगा। 

डैनिएल ने कहा कि मौजूदा दौर के तमाम युवा बैट्समेन में विराट का कोई जोड़ नहीं। उनकी खासियत है कि वह काफी फिट हैं और अपने काम के प्रति काफी फोक्स्ड हैं। डैनिएल चाहती हैं कि इंग्लिश मेन टीम वर्ल्ड T20 जीते लेकिन विराट कोहली इसी तरह रनों का अंबार लगाते रहें।