पुणे: छात्र-छात्रा की हत्या, निर्वस्त्र मिले शव

पुणे (5 अप्रैल): अपने दो साथियों को इंसाफ दिलाने की मांग को लेकर पुणे में हजारों की तादाद में छात्र-छात्राओं ने कैंडल मार्च निकाला। ये जल्द से जल्द अपने दोनों साथियों के हत्यारों की गिरफ्तारी चाहते हैं। महाराष्ट्र के हिल स्टेशन लोनावला में आईएनएस शिवाजी के पास एक पहाड़ी पर इंजीनियरिंग के छात्र और उसकी दोस्त की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों की बेरहमी से हत्या की गई थी।


सिंहगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के 22 साल के छात्र सार्थक और 21 साल की श्रुति का शव बिना कपड़ों के पड़ा था। उनके हाथ बंधे हुए थे। हत्या के बाद पहचान मिटाने की नीयत से उनके चेहरे को धारदार हथियार से बिगाड़ने की कोशिश की गई थी। जानकारी मिलने पर पुलिस महकमा तुरंत हरकत में आ गया।


मेकैनिकल इंजीनियरिंग के तीसरे साल के स्टूडेंट सार्थक और कंप्यूटर इंजीनियरिंग की तीसरे साल की स्टूडेंट श्रुति का रविवार शाम से ही कुछ पता नहीं था। दोनों के मर्डर का मकसद और इसे अंजान देने वालों के बारे में साफ-साफ कुछ पता नहीं चल पाया है। उनकी हत्या से स्टूडेंट से लेकर टीचर तक सब सन्न हैं। वो जल्द से जल्द हत्यारों की गिरफ्तारी के साथ ही उनके खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस चलाकर उन्हें सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं।