सगाई में तेजप्रताप को खली पिता लालू यादव की कमी, ट्वीट कर लिखा- 'मिस यू पापा'

नई दिल्ली (18 अप्रैल): आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की सगाई बुधवार को हो गई। पटना के होटल मौर्या में होने वाले इस समारोह में दोनों परिवार तथा उनके करीबी लोग ही शामिल हुए। बता दें कि लालू ने अपने बेटे की शादी पूर्व बिहार सीएम दरोगा राय की पोती एश्वर्या राय से हो रही है। सगाई की रस्म के दौरान मीसा भारती और रोहिणि आचार्य भाई के साथ बैठी नजर आ रही हैं।

Patna: Visuals from engagement ceremony of Lalu Prasad Yadav's elder son Tej Pratap and RJD MLA Chandrika Rai's daughter Aishwarya. #Biharpic.twitter.com/QlFhghNgtg

— ANI (@ANI) April 18, 2018

इस दौरान तेजप्रताप यादव को पिता लालू यादव प्रसाद की कमी खली। तेजप्रताप ने ट्वीट करके लिखा है, ‘मिस यू पापा’।

Miss you PAPA ????

— Tej Pratap Yadav (@TejYadav14) April 18, 2018

वहीं दोनों 12 मई को शादी के बंधन में बंधेंगे। तेज प्रताप ने अपनी सगाई में नीले रंग की शेरवानी पहनी है। सगाई की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जिसमें उनके साथ बहन मीसा भारती दिखाई दे रही हैं। इन्हीं सब के बीच परिवार को जो कमी सबसे ज्यादा खल रही है, वो है लालू प्रसाद की जो इस सगाई में शामिल नहीं हो पाए।

तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की जा रही है। सबसे पहले पंडित जी ने मंत्रोच्‍चारण किया और विधि-विधान के साथ पूजा की गई। उसके बाद दुल्‍हन ऐश्‍वर्या आयी। तेजप्रताप की मां राबड़ी देवी ने उन्‍हें तिलक लगाया। सभी विधि विधानों के साथ सगाई की रस्‍म पूरी की जा रही है। 

इस मौके पर राबड़ी देवी ने कहा कि पहली बार हमारे घर में बहू आ रही है। खुशी का माहौल है। यदि लालू जी इस पल हमारे साथ होते तो महौल और अधिक खुशी भरा हो जाता। उम्‍मीद है कि वे शादी में मौजूद रहेंगे।