त्राल एनकाउंटर में जैश सरगना मसूद अजहर का भतीजा ढेर, सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली ( 31 अक्टूबर ): जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल सेक्‍टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच बुधवार शाम हुई मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद आतंकी मसूद अजहर का भतीजा मारा गया। भारतीय सुरक्षाबलों ने दो और आतंकियों को भी मौत के घाट उतार दिया है। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्‍तान का जबकि दो कश्‍मीर के बताए जा रहे हैं।

भारतीय जवानों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है। जानकारी के अनुसार जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा के त्राल सेक्‍टर में एक बार फिर आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाया। सुरक्षाबलों ने चंकेतार गांव में आतंकियों को घेर लिया।

                                                                                          Photo: News 24

भारतीय सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में आतंकी मसूद अजहर के भतीजे उसमान हैदर को मार गिराया. मारा गया आतंकी जैश-ए-मोहम्मद आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था। मारा गया आतंकी हजरत अमीर मुख्‍तार का बेटा बताया जात रहा है। उसमान हैदर के साथ उसके दो अन्‍य साथी भी मुठभेड़ में मारे गए हैं। बताया जाता है कि पिछले सप्‍ताह सेना पर हुए हमले में इन तीनों का ही हाथ था। मारे गए आतंकियों में एक पाकिस्‍तान जबिक दो कश्‍मीर के बताए जा रहे हैं। स्‍थानीय लोगों को हिदायत दी गई है कि वह घरों के अंदर ही रहें। अभी तक किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...