यूपी: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25,000 इनामी दो बदमाश घायल

नई दिल्ली ( 15 अप्रैल ): उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में रविवार को पुलिस की दो स्थानों पर बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। 

दोनो बदमाशों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है। उनके पास से दो पिस्टल भी बरामद हुई। दोनों बदमाशों पर आजमगढ़ और आस-पास इलाकों में कृई घटनाएं करने के आरोप हैं। 

रानी की सराय थाना क्षेत्र में लूट के बाद पुलिस ने दो बदमाश अमरजीत और रवि को गिरफ्तार किया। दोनों से पूछताछ की गई। उन्होंने पूछताछ में उनके गैंग का खुलासा किया। पूछताछ के बाद सुराग मिलने पर पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया। 

गंभीरपुर थाना क्षेत्र के रसूलपुर में बाइक से जा रहे दोनो बदमाश पंकज यादव व राजतिलक सिंह ने पुलिस टीम पर फायर किया। जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की। पुलिस की एक गोली बदमाश पंकज यादव को लगी और वह गिर पड़ा। जबकि उसका साथी राजतिलक फरार हो गया। 

पुलिस राजतिलक की खोजबीन में लगी ही थी कि रानी सराय थाना क्षेत्र के कोटिला के पास पुलिस की उससे मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक पुलिसकर्मी मनोज शर्मा को गोली लगी तो वहीं राजतिलक सिंह नामक बदमाश को भी गोली लगी। 

घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां उनकी हालत गंभीर देख वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। एसपी अजय साहनी ने बताया कि पुलिस टीम की इस सफलता पर डीआईजी आजमगढ़ ने उन्हें 25,000 का इनाम घोषित किया है।