फिल्म 'बादशाहो' का नया पोस्‍टर रिलीज, राजस्थानी पगड़ी में दिख रहे हैं इमरान

नई दिल्ली ( 14 जून ): फिल्म निर्देशक मिलन लूथरिया की फिल्‍म 'बादशाहो' का एक और पोस्‍टर बुद्धवार को रिलीज हो गया, जिसमें इमरान हाशमी राजस्थानी अंदाज में सिर पर पगड़ी बांधे नज़र आ रहे हैं। मंगलवार को 'बादशाहो' का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था जिसमें अजय देवगन नजर आ रहे थे।


बुधवार को इस फिल्‍म का दूसरा पोस्‍टर रिलीज हुआ है जिसमें बॉलीवुड के 'किसिंग किंग' इमरान हाशमी बेहद अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में इमरान के हाथों में बंदूक भी है। पिछले पोस्टर में अजय देवगन के हाथ में भी बन्दूक नजर आ रही थी।


पिछले पोस्टर की तरह इस पोस्टर में भी 1975 की इमरजेंसी का जिक्र है। पोस्टर के अनुसार यह 6 लोगों की कहानी है जिनमें से अजय और इमरान का लुक तो सामने आ गया है। बाकी के 4 लोगों के लुक का अब बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्‍म 1 सितंबर को रिलीज होगी।


बता दें कि फिल्‍म का पहला प्रोमो सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के साथ रिलीज किया जाना है। सलमान खान की 'ट्यूबलाइट' के साथ ही शाहरुख खान की फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का भी पहला ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।


मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में अजय देवगन और इमरान हाशमी के साथ विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता अहम रोल में हैं।