चकाचौंध का अंधेरा : दिल्ली की सड़कों पर भटकने को मजबूर है ये एक्ट्रेस!

नई दिल्ली  (11 जून) इमरान हाशमी के साथ आने वाली फिल्म में काम करने का दावा करने वाली एक्ट्रेस अलिसा खान को दिल्ली के ग्रेटर कैलाश की सड़कों पर निरुद्देश्य घूमते हुए देखा गया है। इस एक्ट्रेस को घरवालों ने घर से निकाल दिया है जिसकी वजह से उसे बेहद मुश्किल हालात का सामना करना पड़ रहा है।   

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक इस एक्ट्रेस को एक्स बॉयफ्रेंड के साथ अश्लील वीडियो ऑनलाइन सामने आने के बाद उसके घरवालों ने घर से निकाल दिया है।

वहीं भास्कर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक अलिसा कई दिनों से ग्रेटर कैलाश की सड़कों पर रह रही हैं और मंदिर में सोने को मज़बूर हो रही है। यहां तक कि उसके पास खाने तक के पैसे नहीं हैं।

जानकारी के मुताबिक मूल रूप से गाज़ियाबाद की रहने वाली अलिसा के एक्स बॉयफ्रेंड ने 18 मार्च को उसका एमएमएस पब्लिक करने की धमकी दी। साथ ही इसे सोशल साइट पर न डालने के एवज में उसने 50 लाख रुपए की मांग की थी। जब अलिसा ने पैसे नहीं दिए तो उसने वीडियो वायरल कर दिया। अलिसा का कहना है कि उसके भाई और मां ने घर से निकाल दिया। इस वजह से सिर छिपाने के लिए कभी मंदिरों में तो कभी किसी फ्रेंड के यहां रहना पड़ रहा है।

एमएमएस वायरल होने के बाद अलिसी ने इसकी पुलिस में शिकायत की। मुंबई साइबर सेल से शिकायत के बाद नगर कोतवाली में भी रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने कुछ साइट्स से वीडियो को हटवा दिया है।

बताया जा रहा है कि अलिसा ने माई हसबैंड्स वाइफ, डर्टी डांसर, रांग नंबर जैसी फिल्मों में काम किया है। अलिसा को कई म्यूज़िक वीडियो में भी देखा गया है।