शॉपिंग वेबसाइट की महिला इंजीनियर किडनैप, लौट रही थी घर

नई दिल्ली (11 फरवरी): राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में एक महिला के अपहरण का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला एक नामी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में काम करती है। हादसा उस वक्त हुआ जब वह अपने गुड़गांव स्थित ऑफिस से घर लौट रही थी।

जानकारी के मुताबिक, दीप्ती सरन (23), पेशे से आईटी प्रोफेशनल है और एक नामी ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट में काम करती हैं। आमतौर पर दीप्ती गुड़गांव से वैशाली तक मैट्रो से जाती हैं। वैशाली आने के बाद वह गाजियाबाद बस स्टैंड तक ऑटो से जाती हैं, जहां से उन्हें परिवार का कोई सदस्य लेकर घर जाता है।

पुलिस के मुताबिक, घरवालों का दावा है कि घटना की रात भी दीप्ती गुड़गांव से वैशाली तक मेट्रो से आई। फिर उसने ऑटो किया और घर फोन पर बात करने लगी। इसी बीच ऑटो चालक ने वाहन को गलत सड़क पर मोड़ दिया। इसके बाद दीप्ती ने चिल्लाना शुरू कर दिया। 

फोन पर दीप्ती के चीखने की आवाजें सुनकर घर के लोग परेशान हो गए। उसके चंद सेंकेड बाद फोन कट गया। फिर घरवालों ने कई बार दीप्ती का फोन डायल किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। बाद में, उसका मोबाइल बंद हो गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए परिवार ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। 

घटना हिन्डन नदी के पुल के पास की है। सिहानी गेट पुलिस स्टेशन ने परिजनों की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। जांच में लगे एक अधिकारी का दावा है कि दीप्ती की आखिरी लोकेशन नोएडा एक्टेंशन के मोरटी गांव पता लगी है। पुलिस ने मौके से टायर के निशान भी देखे हैं। कुछ लोगों ने ऑटो को भी देखने का दावा किया है। 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, शॉपिंग वेबसाइट के प्रवक्ता का कहना है कि अपनी टीम के सदस्य के अपहरण की सूचना से संस्था बेहद परेशान हैं। सभी की सुरक्षा कंपनी की सर्वोच्च प्राथमिकता है। कंपनी की तरफ से जांच कर रहे अधिकारियों की हर संभव मदद की जा रही है। इतना ही नहीं पूरा परिवार दीप्ती की सलामती और सुरक्षित वापसी की दुआएं कर रहा है।