Blog single photo

भावुक हुए हार्दिक पांड्या, शेयर किया Emotional मैसेज

चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने इमोशनल हो गए हैं। हाल ही में हार्दिक ने लंदन में एक सर्जरी कराई है और जल्दी ही फिट होकर मैदान पर वापसी करना चाहते हैं।

न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (16 अक्टूबर):  चोट के कारण टीम इंडिया से बाहर चल रहे हार्दिक पांड्या ने इमोशनल हो गए हैं। हाल ही में हार्दिक ने लंदन में एक सर्जरी कराई है और जल्दी ही फिट होकर मैदान पर वापसी करना चाहते हैं। हार्दिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर अपने डेब्यू मैच को याद किया। हार्दिक को कपिल देव के हाथों डेब्यू मैच की कैप मिली थी। 

आज ही के दिन हार्दिक ने तीन साल पहले (16 अक्टूबर 2016) भारत की तरफ से अपना पहला वनडे मैच खेला था। हार्दिक को उनके डेब्यू वनडे मैच में भारत के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव ने कैप सौंपी थी। उन्होंने अपने डेब्यू मैच पर कपिल द्वारा दी गई कैप की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने बेहद भावुक संदेश भी लिखा।

हार्दिक ने अपने डेब्यू वनडे को याद करते हुए लिखा, आज के ही दिन तीन साल पहले मेरे वनडे में किए गए डेब्यू को याद कर रहा हूं। टीम इंडिया के लिए अब तक का सफर बेहद ही यादगार रहा है। जितनी बार मैंने मैदान पर कदम रखा है हर बार मैंने अपने उस सपने को महसूस किया है जो एक बच्चे के तौर पर अपने देश की तरफ से खेलने के लिए देखा करता था। मेरे लिए इससे ज्यादा सम्मान की बात कोई और नहीं हो सकती है। हार्दिक पांड्या ने साल 2016 में 16 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में अपना पहला वनडे मैच खेला था।

Tags :

NEXT STORY
Top