बाल-बाल बची वसुंधरा, हेलीकॉप्टर की कराई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली (28 जुलाई): आधे हिंदुस्तान में इस वक्त बारिश और बाढ़ से तबाही मची हुई है। उत्तराखंड, यूपी, बिहार, हरियाणा, मध्य प्रदेश, राजस्थान और असम में आफत की बारिश हो रही है। इस बीच राजस्थान के राजसमंद में भारी बारिश हुई। इस बारिश में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी फंस गईं।

वसुंधरा राजसमंद से सिरोही जा रही थीं। खराब मौसम की वजह से खेत में सीएम के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग करवाई गई। वसुंधरा राजे काफी देर तक हेलीकॉप्टर में ही बैठी रहीं।

- सीएम के हेलिकॉप्टर को अचानक उतारे जाने का पता चलते ही भाजपा के कई नेता, राजसमंद कलक्टर अर्चना सिंह, कुंभलगढ़ एसडीएम, एसपी डॉ विष्णुकांत व अन्य अधिकारियों समेत पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा। - मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जयपुर से सिरोही जा रही थीं, लेकिन मौसम खराब होने के कारण चारभुजा के सेवंत्री के खेड़ा हेलीपेड पर हेलिकॉप्टर की आपातकाल लैंडिंग करा दी गई। - राजसमंद में चारभुजा व सेवंत्री के आस-पास जोरदार बरसात हो रही है। - इस कारण मुख्यमंत्री को खेड़ा में ही रुकना पड़ा। - सीएम सेवंत्री स्थित भगवान रूप नारायण के दर्शन करने मंदिर पहुंची। - मंदिर में सीएम का उपरना ओढ़ा कर स्वागत किया गया। - सीएम के आने की सूचना मिलने पर प्रशासन में हड़कंप मच गया। - वहां डेढ़ घंटा रुकने के बाद सीएम कार से पाली रवाना हो गईं।