दुनिया की सबसे वजनी महिला का इलाज करने वाली डॉक्टर का इस्तीफा

नई दिल्ली(26 अप्रैल): दुनिया की सबसे वजनी महिला इमान अहमद का इलाज करने वाले डॉक्टर्स की टीम में शामिल डॉ अपर्णा गोविल भास्कर ने इस्तीफा दे दिया।  


- ये इस्तीफा उन्होंने इमान की बहन सायमा सेलिम द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद दिया।


- अपने इस्तीफे की जानकारी उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए दी।


- बता दें इमान की बहन सायमा ने आरोप लगाया है कि था कि उनकी बहन का मुंबई के सैफी ठीक से इलाज नहीं किया गया। उन्होंने डॉक्टर्स पर बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया था।


- अपने फेसबुक पोस्ट में डॉ. अपर्णा ने लिखा कि 3 महीने पहले जब इमान भारत आई थी तो हमारी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई थी। हमने अपने दिल और आत्मा के साथ इमान की सेवा की और उसके इलाज में कोई कमी नहीं रही। हमारी टीम का हर एक फीजियोथेरेपिस्ट और नर्स दिन रात इस एक मरीज की सेवा में लगे रहे। लेकिन अब उनकी बहन ने जो आरोप लगाए हैं वह किसी शारिरिक प्रताड़ना से कम नहीं है।


- इस वक्त पिछले 25 सालों में इमान की सेहत में सबसे ज्यादा सुधार आया है। ऐसे में उनकी बहन का आरोप बेबुनियाद है। हम किसी को कुछ साबित नहीं करना चाहते हैं। मैं इसके विरोध में तत्काल प्रभाव से इस्तीफा देती हूं। मैं जानती हूं कि मेडिकल सबसे थैंकलेस जॉब है। मैं अपने बेटे को कभी डॉक्टर नहीं बनाऊंगी।


-इमान अहमद का इलाज मुंबई के सैफी अस्पताल में डॉ. मफ़ाजल लकडावाला की देखरेख में हो रहा है। कुछ दिनों पहले ही डॉक्टरों ने दावा किया था कि इमान का वजन 250 किलो तक कम कर लिया गया है, पर पैरों की मांसपेशियां कमजोर होने के कारण वो चल नहीं सकतीं। लेकिन इमान की बहन साइमा सलीम ने इन दावों को झूठ बताते हुए कहा है कि डॉ. लकड़ावाला झूठे हैं और वो इमान की रिकवरी के बारे में वास्तविक जानकारी नहीं दे रहे हैं।