बिजली-पानी के बिल पर 10% पैसा पाएं वापस, करना होगा ये काम

नई दिल्ली (25 अगस्त): देश में सभी लोग चाहते हैं कि उनके घर का बिजली और पानी का बिल हमेशा कम आए, लेकिन ऐसा होता नहीं है। आज हम आपको एक ऐसी खबर बता रहे हैं, जिसे जानने के बाद आप अपना बिजली और पानी का बिल का 10 फीसदी पैसा वापस पा सकते हैं।

इस महीने के बिजली के बिल पर आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिल सकेगा। ICICI बैंक के डिजिटल वॉलेट ‘पॉकेट वॉलेट’ से बिल का भुगतान करने पर ये डिस्काउंट मिल रहा है। बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक 8 सितंबर तक इस ऑफर का लाभ उठाया जा सकता है।

ICICI बैंक की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस ऑफर के तहत आप अधिकतम 3 बिलों का भुगतान कर सकते हैं और अधिकतम कैशबैक 100 रुपए तक का होगा। इसके लिए आपको ICICI बैंक के पॉकेट वॉलेट पर लॉगइन करना होगा और वहां बिल कैटेगिरी में पे बिल ऑप्शन का चुनाव करना है। जिस बिजली या पानी कंपनी का बिल चुकाना है उसका चुनाव करके PAYTHEBILL कोड भरना है और साथ में अपने बिल की डिटेल भी भरनी है।

बैंक के मुताबिक यह ऑफर शुरुआत के 15000 लोगों तक ही सीमित रहेगा और कैशबैक 5 दिन के भीतर आपके खाते में मिलेगा। अधिकतम 100 रुपए तक का कैशबैक दिए जाने का ऑफर है।