दिल्ली बुज़ुर्ग मर्डर केस में इस LCD वाली की तलाश

विनय सिंह, नई दिल्ली (21 जुलाई): दिल्ली के मयूर विहार में बुज़ुर्ग की घर में हुई हत्या के चौबीस घंटे से ज़्यादा गुज़र चुके हैं, लेकिन अभी तक कातिल का पता नहीं चला। हत्या के बाद एक सीसीटीवी सामने आया है जिसमें एक लड़की LCD के साथ बाहर जाते दिखाई दे रही है। पुलिस इसी वीडियो के सहारे से जांच को आगे बढ़ा रही है।

सीसीटीवी वीडियो में एक लड़की नीले कलर की जींस और काले कलर की टॉप पहने हुए हाथ में LCD लेकर जाते हुए नज़र आ रही है। पुलिस फिलहाल इसी लड़की को आरोपी मानकर जांच को आगे बढ़ा रही है। हमलावर ने बुजुर्ग के गले, छाती और पेट पर ताबड़तोड़ कई वार किए थे। फ्रेंडली एंट्री होने के कारण पुलिस को शक है कि वारदात में किसी जानकार का हाथ हो सकता है।

पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर पहुंचने पर चाय रखी दिखाई दी थी, इसका मतलब ये है कि बुजुर्ग के घर में आने वाला शख्स कोई जानकार था, जिसके लिए या तो बुजुर्ग ने चाय बनाई थी या फिर उसने खुद ही चाय बनाई होगी। बुजुर्ग विजय कुमार इनकम टैक्स डिपार्टमेंट में थे। मार्च महीने में ही मयूर विहार स्थित समाचार अपार्टमेंट में पत्नी के साथ रहने के लिए आए थे।

पत्नी रोज़ की तरह सुबह साढ़े नौ बजे ड्यूटी के लिए निकल गई थीं। विजय कुमार पहले लोधी कालोनी इलाके में रहते थे। यहां उनकी बेटी अपने परिवार के साथ पहले से ही रहती हैं। विजय ने ये फ्लैट पिछले साल ही खरीदा था। उनका मकसद था कि बेटी के पास होने से सभी एक साथ रहेंगे, लेकिन परिवार का साथ ऐसे छूटेगा सपने में भी नहीं सोचा होगा।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=_SNRhCtgGQc[/embed]