'नागिन-3' से मौनी रॉय का पत्ता साफ, एकता कपूर को है नई नागिन की तलाश !

मुंबई (8 नवंबर): टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय को नागिन के नाम से लोग ज्यादा जानते हैं । इस सीरियल ने मौनी को सुपरस्टार बनाया है । इसी के चलते वो आज इतनी पॉपुलर हैं । नागिन सीजन 1 और नागिन 2 में अपना जलवा दिखाने के बाद शो की मेकर एकता कपूर इसका तीसरा सीजन भी लेकर आ रही हैं । लेकिन अब खबर आ रही है कि इस सीजन में मौनी रॉय नजर नहीं आएंगी । जी हां, खबरों की माने तो इस बार मौनी नागिन-3 में नहीं दिखेंगी ।

दरअसल एकता चाहती हैं कि नागिन-3 में मौनी ही हों लेकिन मौनी के पास अभी वक्त नहीं है । इसलिए एकता अब नई नागिन की तलाश कर रही हैं । हाल ही में एक इंटरव्यू में एकता ने कहा कि, हम पहले से ही तय कर चुके थे कि नागिन 3 में मौनी ही होंगी । लेकिन कुछ कारणों से ऐसा नहीं हो पा रहा हैं। बालाजी टेलिफिल्मस के पास कुछ नए चेहरों ने ऑडिशन दिया हैं, जो वाकई बहुत खूबसूरत और ग्लैमरस हैं। हो सकता है कि अब हम उसमें से किसी को नागिन के तौर पर लें ।

आपको बता दें कि मौनी इस वक्त अपनी बॉलीवुड फिल्म गोल्ड में बिजी हैं । फिल्म में मौनी खिलाड़ी अक्षय के साथ नजर आएंगी । इसके बाद मौनी करण जौहर औऱ अयान मुखर्जी की ब्रहामास्त्र में बिजी हो जाएंगी । इस फिल्म में मौनी के साथ रणबीर कपूर, आलिया भट्ट औऱ अमिताभ बच्चन होंगे ।