JEECUP 2022 Admit card: यूपी पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2022 का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

JEECUP 2022 Admit card: यूपी पॉलीटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद यानि यूपीजेईई परीक्षा 2022 में भाग लेने वाले छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है।

JEECUP 2022 Admit card: यूपी पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा 2022 का एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड
x

JEECUP 2022 Admit card: यूपी पॉलीटेक्निक संस्थानों में दाखिले के लिए आयोजित की जाने वाली उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद यानि यूपीजेईई परीक्षा 2022 में भाग लेने वाले छात्रों के लिए एक महत्वपूर्ण खबर सामने आई है। दरअसल उत्तर प्रदेश संयुक्त प्रवेश परीक्षा परिषद द्वारा इस परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है।


इस परीक्षा में जिन भी छात्रों ने भाग लिया है वे आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाकर इस परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। उम्मीदवार नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से भी इस परीक्षा का एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते है। एडमिट कार्ड के माध्यम से उम्मीदवार परीक्षा तिथि और समय, परीक्षा केंद्र, परीक्षा के लिए निर्देश, आदि की जानकारी ले सकेंगे।


JEECUP 2022 Admit card: इस परीक्षा का एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड


- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट jeecup.admissions.nic.in पर जाएं।

- उसके बाद नए पेज पर JEECUP 2022 Admit card की लिंक पर क्लिक करें।

- उसके बाद नए पेज पर अपना नाम और अन्य जानकारी डालें।

- सबमिट बटन पर क्लिक करें।

- उसके बाद आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर आ जाएगा।

- इसे डाउनलोड कर लें या फिर इसका प्रिंट आउट निकाल लें।


JEECUP 2022 Admit card: एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें


बता दें कि जीकप द्वारा अलग-अलग पाठ्यक्रमों के लिए पॉलीटेक्निक प्रवेश परीक्षाओं का आयोजन 6 जून से 10 जून 2022 तक किया जाना निर्धारित किया गया है। जेईईसीयूपी 2022 एक कंप्यूटर आधारित परीक्षा होगी जो कि भाग लेने वाले संस्थानों द्वारा प्रस्तावित इंजीनियरिंग (पॉलिटेक्निक), प्रौद्योगिकी और प्रबंधन के डिप्लोमा पाठ्यक्रमों में प्रवेश पाने के इच्छुक छात्रों के लिए आयोजित की जा रही है।

 






और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story