IPPB GDS Recruitment 2022: जीडीएस के पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज होगी समाप्त, जल्द करें अप्लाई

इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक 27 मई, 2022 को आईपीपीबी जीडीएस भर्ती 2022 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा। जो उम्मीदवार ग्रामीण डाक सेवकों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आईपीपीबी की आधिकारिक साइट ippbonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

IPPB GDS Recruitment 2022: जीडीएस के पदों के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया आज होगी समाप्त, जल्द करें अप्लाई
x

IPPB GDS Recruitment 2022: इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक (India Post) कल यानि 27 मई, 2022 को आईपीपीबी जीडीएस भर्ती 2022 (IPPB GDS Recruitment 2022) के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया को बंद कर देगा। जो उम्मीदवार ग्रामीण डाक सेवकों के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे आईपीपीबी की आधिकारिक साइट ippbonline.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में ग्रामीण डाक सेवकों के 650 पदों को भरेगा।


बता दें कि आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि के बाद 7-10 दिनों के भीतर उम्मीदवारों को प्रवेश पत्र उपलब्ध होगा। परीक्षा जून में आयोजित की जाएगी और परिणाम भी जून 2022 में घोषित किया जाएगा। जो उम्मीदवार परीक्षा के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे नीचे दिए गए इन सरल चरणों के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


ऐसे करें आवेदन- 

-आईपीपीबी की आधिकारिक साइट ippbonline.com पर जाएं।

-पेज पर उपलब्ध करंट ओपनिंग लिंक पर क्लिक करें।

-ग्रामीण डाक सेवकों की सगाई के तहत लिंक लागू करने के लिए यहां क्लिक करें।

-लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।

-एक बार हो जाने के बाद, आवेदन पत्र भरें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें।

-पुष्टिकरण पृष्ठ डाउनलोड करें और आगे की आवश्यकता के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी रखें।


चयन ऑनलाइन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। तथापि, यदि आवश्यक हो, तो बैंक के पास भाषा दक्षता परीक्षा आयोजित करने का अधिकार सुरक्षित है। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईपीपीबी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।





और पढ़िए – शिक्षा से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें





Click Here - News 24 APP अभी download करें

Next Story