जस्टिन बीबर के बाद अब ये बड़ा सिंगर भारत में करेगा परफॉर्म

नई दिल्ली ( 12 मई ): इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर की ग्रैंड परफॉर्मेंस के बाद अब मशहूर ब्रिटिश सिंगर और दो बार ग्रैमी अवॉर्ड पाने वाले शीरन भी इंडिया में परफॉर्म करेंगे। वह नवंबर में प्रस्तुति देंगे। 'शेप आॅफ यू' सिंगर ने बुधवार को अनाउंस किया कि अपने नये ऐल्बम 'डिवाइड' के प्रचार के सिलसिले में वह 'वर्ल्ड टूर' पर यहां आएंगे। उनकी परफॉर्मेंस का वेन्यू कहां होगा, इसके बारे में अभी खुलासा नहीं किया गया है।


शीरन 19 नवंबर को मुंबई में परफॉर्म करने वाले हैं। शीरन मुंबई के अलावा ताइपेई, ओसाका, सियोल, तोक्यो और बैंकॉक में भी परफॉर्म करेंगे। हालांकि, शीरन का इंडिया में यह दूसरा परफॉर्मेंस होगा। वह इससे पहले 2015 में यहां महालक्ष्मी रेसकोर्स में परफॉर्म कर चुके हैं।

जस्टिन बीबर और कोल्डप्ले के बाद एड शीरन ऐसे तीसरे इंटरनैशनल आर्टिस्ट हैं जो भारत में परफॉर्म करेंगे। कोल्डप्ले ने नवंबर 2016 में भारत में परफॉर्म किया था। एड शीरन इस वक्त दुनिया के टॉप सिंगर्स में से एक हैं। मार्च में उनका तीसरा ऐल्बम 'डिवाइड' आया था, जो कि काफी हिट रहा था। इसके दोनों गाने 'शेप ऑफ यू' और 'कैसल ऑन द हिल' को लोगों ने खूब पसंद किया था।