कॉमेडियन कपिल शर्मा भी इस बार चुनाव में करेंगे प्रचार, जानें किसके लिए

नई दिल्ली ( 7 जनवरी ): कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने 'द कपिल शर्मा शो' में सबको हसाते नजर आते हैं, लेकिन अब वो पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार करते नजर आएंगे। जी हां कपिल पंजाब में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव में पंजाब के लोगों से वोट डालने की अपील करते हुए नजर आएंगे। लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि कपिल चुनाव किस राजनीतिक दल के लिए वोट मांगेंगे तो ऐसा नहीं है।

दरअसल कपिल शर्मा को चुनाव आयोग ने पंजाब के लोगों को वोटिंग के प्रति जागरुक करने का काम सौंपा है। आयोग कपिल शर्मा के साथ Dr Zeus औक पंजाबी एक्टर-कॉमेडियन बिन्नो ढिल्लन का भी सहारा लेगा।

खबरों के मुताबिक एडिशनल डिप्टी कमीश्नर (शिकायत) नयन भुल्लकर ने बताया कि कपिल शर्मा ने 25 सेकेंड का एक वीडियो भी रिकॉर्ड कर लिया है। जिसे लोगों को दिखाकर वोटिंग के लिए आने के लिए कहने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा के साथ Dr Zeus औक पंजाबी एक्टर-कॉमेडियन बिन्नो ढिल्लन भी पंजाब के वोटर्स का उत्साह बढ़ाने का काम करेंगे। नयन ने बताया कि कपिल शर्मा जिस वीडियो में हैं उसे कुछ वक्त पहले मोहाली में शूट किया गया था।

पंजाब में 4 फरवरी को वोटिंग होनी है। मुख्य चुनाव आयुक्त नसीम जैदी ने 4 जनवरी को इसका ऐलान किया था। इस बार पंजाब में बीजेपी-अकाली दल और कांग्रेस के अलावा आम आदमी पार्टी भी मैदान में है।