अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपनी वापसी पर ड्वेन ब्रावो ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली ( 17 दिसंबर ): वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के धाकड़ खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट टीम में वापसी की कोई उम्मीद नहीं है। ब्रावो का कहना है कि विश्व भर में लघु प्रारूप में होने वाली विभिन्न क्रिकेट लीगों में अपना भविष्य देख रहे हैं।

पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग में खेलते हुए ब्रावो चोटिल हो गए थे जिसके बाद से लंबे समय तक वह मैदान से गायब रहे। पिछले साल उन्होंने सितंबर में पाकिस्तान के खिलाफ टी-20 सीरीज में वेस्टइंडीज टीम का प्रतिनिधित्व किया था। उनका कहना है कि वेस्टइंडीज टीम में उनकी वापसी के आसार बेहद कम हैं।

ब्रावो ने कहा, 'मैं क्रिकेट खेलना जारी रखना चाहता हूं और इसलिए, ये लीग मेरे लिए मेरी इस ख्वाहिश को बनाए रखने की उम्मीद है। जब तक मैं क्रिकेट खेल रहा हू, मैं खुश हूं। जहां तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बात है, मुझे वेस्टइंडीज टीम से हटा दिया गया है।' 34 साल की उम्र में राष्ट्रीय टीम में वापसी का कोई तुक नहीं बनता है।

उन्होंने कहा, 'मैं जब फिट था, तभी टीम से हटा दिया गया। 34 साल की उम्र में मुझे नहीं लगता कि अब टीम में वापसी का कोई मतलब बनता है। मैंने 2014 के बाद से कोई वनडे मैच नहीं खेला है। मैं अब टी-20 सर्किट में वापसी से खुश हूं।'