नशे में धुत रईसजादी ने थाने में दी धमकी, 'रेप के केस में अंदर करवा दूंगी'

हैदराबाद (15 मार्च): हैदराबाद में बीती रात एक रईसजादी ने पुलिस थाने में जमकर हंगामा किया। इसने अपने तीन दोस्तों के साथ पुलिसकर्मियों के मारपीट की और थाने में तोड़फोड़ भी की।

हैदराबाद में एक रईसजादी और उसके तीन दोस्तों को पुलिस थाने लेकर आई। इस लड़की और इसके बाकी तीन दोस्तों ने शराब पी रखी थी। जैसे ही पुलिस इन्हें थाने लेकर पहुंची। लड़की जैसे ही थाने में दाखिल हुई उसने हंगामा करना शुरू कर दिया।

सबसे पहले उसने स्टेशन में रखे सामान को तोड़ना शुरू किया। इस लड़की ने सबसे पहले साइबराबाद के केपीएचबी थाने में रखी टेबल को निशाना बनाया। उसके बाद टेबल पर रखे कंप्यूटर और बाकी सामानों को भी तहस-नहस कर दिया। इस दौरान पुलिसवाले इस लड़की को काबू करने की कोशिश करते रहे। लेकिन ये लड़की कहां पुलिस के काबू में आने वाली थी। 

लड़की और पुलिसकर्मियों के बीच खींचातानी भी हुई। इस दौरान पुलिसकर्मियों को चोटें भी आई। आखिर में लड़की कुछ शांत हुई और थाने के अंदर रखी बेंच पर जाकर बैठ गई। लेकिन कहानी अभी खत्म नहीं हुई थी। ये लड़की पुलिस को अपने पिता का रौब दिखाने लगी। 

पुलिसवालों को धमकी देने लगी कि अगर किसी ने उसके दोस्तों का हाथ लगाया तो अंजाम बुरा होगा। इतना ही नहीं इस लड़की ने पुलिसवालों को रेप जैसे संगीन इल्जाम में फंसाने की भी धमकी दे डाली। फिलहाल पुलिस ने इस लड़की और उसके दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=58C52vPqWJ8[/embed]