बीच सड़क पर टल्ली गर्ल ने पुलिस के छुड़ाए पसीने

देहरादून (30 जनवरी): देहरादून से एकबार फिर नशे में धुत एक लड़की के ड्रामे की खबर है। नशे में टल्ली लड़की ने इतना हंगामा किया कि सड़क पर ट्रैफिक रुक गया और फिर जंगल में जाकर खुद को जख्मी करने लगी। पुलिस ने किसी तरह लड़की पर काबू किया और उसे अस्पताल ले गई। 

यह लड़की वीरान जंगल में मजार के सामने पेड़ पर सिर पटक रही थी। बेसुध बड़बड़ाती, उट पटांग बातें करती और लोगों को उल जुलूल जवाब देती ये लड़की किसी की बात मानने को राजी नहीं थी। देहरादून के रायपुर में सड़क किनारे इस लड़की को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस बुला ली गई लेकिन इस लड़की को कैसे काबू किया जाए किसी को समझ नहीं आ रहा था।

पुलिसवालों ने वहां मौजूद एक महिला से मदद मांगी और लड़की समझाने और उसकी परेशानी पूछने की गुजारिशी की। पुलिसवाले फोन कर थाने से महिला कांस्टेबल बुलाने लगे लेकिन लड़की किसी के काबू में नहीं आ रही थी। कभी वो अजीब अजीब इशारे करती तो कभी जंगल से निकल कर कहीं जाने की कोशिश करती। लड़की अपने होश ओ हवास में नहीं थी। पुलिसवालों और वहीं मौजूद लोगों को लड़की से बात करने के बावजूद कुछ भी नहीं आया। 

स्थानीय लोगों के मुताबिक लड़की ने शराब पी थी और किसी लड़के के साथ वहां आई थी लेकिन जब लड़की बेकाबू होने लगी तो लड़का उसे छोड़कर फरार हो गया। जंगल में लड़की के ड्रामे की खबर सुनकर वहां से गुजरने वाले लोग वहां रुक गए। ट्रैफिक जाम हो गया। आखिरकार किसी तरह लड़की वहां से मेडिकल कराने भेजा गया। 

पुलिस को ना तो लड़की के घर का पता चल सका ना ही उस लड़के का नाम जो उसे लेकर मजार के पास आया था। वैसे लड़की के नशे की हालत में जो भी कहा उससे ऐसा लग रहा था कि वो सदमे में थी। किसी लड़के ने उसे प्यार में धोखा दिया है। वो बार बार खुद के बारे में कह रही थी कि वो अच्छी लड़की नहीं है। वो प्रेग्नेंट होने की बात भी कह रही थी। पुलिस को अब इस लड़की के होश में आने और उसके मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है।