नशे में धुत्त दिल्ली की 3 लड़कियों ने GT रोड पर मचाया उत्पात !

नई दिल्ली (1अप्रैल): दिल्ली की 3 लड़कियों व एक लड़के ने शराब के नशे में धुत्त होकर सोनीपत के पास जी.टी. रोड पर उत्पात मचाया। चारों ने कार को हाईवे के बीच खड़ा कर दिया और तेज आवाज में गाने बजाकर नाचना शुरू कर दिया। इससे राहगीरों व अन्य वाहन चालकों की मुसीबत बढ़ गई। ढाबा संचालक ने जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो पुलिस को फोन कर छेडख़ानी किए जाने की शिकायत दे डाली। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उन्हें नशे की हालत में देखा तो गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस ने उनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बुधवार देर शाम कार सवार 3 युवतियां व एक युवक मुरथल स्थित एक ढाबे पर खाना खाने आए थे। चारों ने शराब पी रखी थी। नशे में उन्होंने अपनी कार को गुलशन ढाबे के सामने हाईवे पर खड़ा कर दिया और तेज म्यूजिक चलाकर नाचने लगे जिसके चलते लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची जिसे देखकर युवतियां साथी के साथ कार में सवार होकर आगे चली गई।


कुछ दूर चलते ही उन्होंने फिर से गाड़ी को सड़क के बीच रोक दिया और वहां भी नाचना शुरू कर दिया जिससे मार्ग पर जाम की हालत बनने लगी। इसी बीच एक ढाबा संचालक ने उन्हें रोका तो युवती ने 100 नंबर पर फोन कर पुलिस को उनके साथ छेडख़ानी करने की शिकायत दे दी जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वहां का नजारा अलग मिला। चारों के नशे में धुत्त होने के चलते पुलिस  टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया।