WATCH: नशे में लड़की ने किया ड्रामा, पुलिसवालों पर थूका

दीपक दुबे, मुंबई (28 जून): मुंबई में नशे में धुत एक लड़की ने सभी मर्यादाओं को तोड़ते हुए न सिर्फ एक महिला पुलिसकर्मी पर थूका बल्कि 2 पुलिसवालों को थप्पड़ भी जड़ दिया। ये लड़की मुंबई के एक बड़े घर से ताल्लुक रखती है और नशे में चूर होकर इसने अपनी कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया।

दरअसल लड़की अपने 2 दोस्तों के साथ शराब पीकर गाड़ी चला रही थी। कार बेहद तेज़ रफ्तार में थी, तभी इसकी कार आउट आफ कंट्रोल हो गई और इसने कार को डिवाइडर पर चढ़ा दिया। जब गश्त लगा रही पुलिस और महिला पुलिसकर्मी उन्हें कार से निकालने पहुंची, तब इस लड़की ने पुलिसवालों पर थूक दिया। सिर्फ यही नहीं इसने एक असिस्टेंट पुलिस इन्सपेक्टर को काट भी लिया। तब पुलिस इस लड़की और उसके 2 साथियों को पुलिस स्टेशन लेकर आ गई।

पुलिस स्टेशन में शराब के नशे में चूर इस लड़की का हाईवोल्टेज ड्रामा शुरु हो गया। पुलिस ने लड़की और उसके साथ मौजूद 2 लड़कों को 2 दिन जेल भेजने के बाद रिहा कर दिया, जबकि एक नाबालिग लड़के को चिल्ड्रेन होम भेजा गया। घटना भले ही 11 दिन पुरानी हो, लेकिन इसका वीडियो अब सामने आया है और इन तस्वीरों से साबित होता है कि नशे में इंसान किसी भी हद तक जा सकता है।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=S77xvmY2AOk[/embed]