यह लेडी डॉन चला रही थी नशे का गंदा धंधा, घर में बनाया हुआ था कंट्रोल रूम

जोधपुर (12 अक्टूबर): राजस्थान पुलिस ने कुछ दिनों पहले जीपीएस से फॉर्च्यूनर गाड़ी में डोडा-पोस्त के साथ अरेस्ट किए गए बदमाशों से पूछताछ के बाद एक घर पर छापा मारा। पुलिस अफसरों ने 50 से ज्यादा पुलिसकर्मियों के साथ जब छापा मारा तो वहां पर गिरोह की सरगना को धर दबोचा।

महिला अपने बेडरूम में बनाए जीपीएस कंट्रोल रूम से ही तस्करी का पूरा नेटवर्क चला रही थी... - इतने बड़े नेटवर्क का खुलासा होने के बाद पुलिस कमिश्नर अशोक राठौड़ खुद मौके पर पहुंचे। - पुलिस ने महिला सुमता उर्फ सुनिता विश्नोई (35) और उसके सहयोगी प्रदीप विश्नोई को 78 ग्राम अफीम और 4.20 लाख रुपए की राशि के साथ गिरफ्तार कर लिया। - पुलिस ने महिला के घर से स्कॉर्पियो, इंडिगो और वरना कार के साथ नोट गिनने की मशीन भी बरामद की। - इसके अलावा फर्जी आईडी कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व नंबर प्लेट्स, आरसी, भूखंडों के दस्तावेज, कंप्यूटर आदि भी जब्त किए गए। - पुलिस उसके पार्टनर राजूराम विश्नोई की तलाश में लगी रही।

ऐसे पुलिस को लगा सुराग... - पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले लूणी थाना क्षेत्र के कांकाणी में एक फॉर्च्यूनर गाड़ी में पकड़े गए दो तस्करों से पूछताछ में महिला नाम सामने आया। - जिसके बाद पुलिस की एक टीम ने 50 से अधिक जवानों ने महिला के घर पर दबिश दी।