संजय दत्त की बायोपिक नहीं, इस फिल्म के लिए बॉडी बना रहे हैं रणबीर !

मुंबई (7 अगस्त):  बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं। रणबीर अपनी फिल्मों के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं। दरअसल जल्द ही रणबीर संजय दत्त के ऊपर बनने वाली बायोपिक फिल्म दत्त में काम करने जा रहे हैं। इसके लिए रणबीर मेहनत भी खूब कर रहे हैं। अभी हाल ही में रणबीर कुछ पिक्चर्स सोशल मीडिय़ा पर फिर से वायरल हो गई। रणबीर की उन पिक्चर्स को देखकर लगा कि रणबीर दत्त बायोपिक के लिए कुछ ज्यादा ही मेहनत कर रहे हैं।

लेकिन ऐसा नहीं है। रणबीर अपनी बॉडी दत्त के लिए नहीं बल्कि किसी और फिल्म के लिए बना रहे हैं। अपनी इन पिक्चर्स में रणबीर मस्कुलर बॉडी के साथ नज़र आ रहे है। लेकिन ख़बरें आ रही हैं कि रणबीर ये बॉडी संजय दत्त की बायोपिक  के लिए बल्कि अपनी सुपरनेचुरल फिल्म ड्रैगन के लिए बना रहे है। जी हां, बिल्कुल सही सुना आपने।

दरअसल हाल ही में रणबीर कपूर के ट्रेनर ने एक  इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है, ट्रेनर ने बताया कि अपने इन्स्टा पोस्ट में दत्त फिल्म के बारे में बताया ही नहीं था। लेकिन उन्होंने यह भी बताया नहीं की वो अपनी ड्रेगन के लिए अपनी बॉडी पर काम कर रहे है। आपको बता दें कि ड्रेगन को रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है। इसके साथ ही में हाल ही में रणबीर का एक वीडियो भी सामने आय़ा था । जिसमें वो काफी फिट नजर आ रहे हैं, ये वीडियो भी उनके ट्रेनर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था।

वहीं रणबीर ने दत्त के लिए 14 किलो के वजन को बढाया था जिसके बाद उन्हें वो वजन घटाना भी पड़ा। वहीं रणबीर की इन पिक्चर्स ने खूब खबरें बनाईं। आपको बता दें कि दत्त के बाद रणबीर ड्रेगन की शूटिंग में लग जाएंगे। जिसमें उनके आलिया भट्ट दिखेंगी। बरहाल देखतें हैं कि रणबीर की ये मेहनत क्या रंह लाती है.