झांसी: हाई प्रोफाइल डबल मर्डर से सनसनी

असद खान, झांसी (28 अगस्त): यूपी के झांसी में थाना नवाबाद के पॉश एरिया वीरांगना नगर में बदमाशों ने डकैती के बाद पिता-पुत्री की गला रेतकर हत्या कर दी है। दिल दहलाने वाली इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

झांसी नवाबाद थाने के वीरांगना नगर एक पॉश एरिया के पास में डायमण्ड फैक्ट्री के एकाउंटेंट मैनेजर राजीव माथुर रहते हैं। उनके साथ बेटी प्रिया माथुर रहती है, जो निजी स्कूल की अध्यापक थी। प्रतिदिन की तरह रविवार की सुबह जब उनके घर में काम करने वाली नौकरानी पहुंची तो उसने पिता और पुत्री को खून से लथपथ पड़ा हुआ देखा तो वह घबरा गई। उसने आनन-फानन में इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही एक बार फिर थाने की पुलिस के हाथ पैर फूल गये। इसकी जानकारी अधिकारियों को दी गई। जिस पर झांसी डीआईजी शरद सचान, जिलाधिकारी अजय शुक्ला, एसएसपी अब्दुल हमीद, एएसपी देहात अरुण दीक्षित समेत डॉग स्कॉवट, स्वॉट टीम के साथ-साथ फिंगर प्रिन्ट एक्सपर्ट मौके पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने दोनों शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी गयी है।

पुलिस की मानें तो पिता और पुत्री की गला रेतकर हत्या की गई। घर का सामान बिखरा पड़ा होने के कारण से आशंका जताई जा रही है कि यह घटना लूटपाट के इरादे से की गई है। हालांकि लूटपाट कितने की हुई यह कह पाना मुश्किल हो रहा है। फिलहाल पुलिस ने सबूतों को एकत्रित करना शुरु कर दिया।