ट्रक ड्राइवर बने ट्रंप, ड्राइवर्स से बोली बड़ी बात...


नई दिल्ली(24 मार्च): अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनाल्ड ट्रंप ट्रक ड्राइवर बने और जमकर हॉर्न बजाया। दरअसल व्हाइट हाउस में ट्रक इंडस्ट्री के रिप्रेजेंटेटिव्स पहुंचे हुए थे। ट्रम्प ने ट्रक ड्राइवर्स से कहा, "आप जितना अमेरिका को जानते हैं, उतना कोई नहीं जानता। आप हर दिन अमेरिका को देखते हैं। आप सड़क के हर गड्ढे को देखते हैं, जिसका सुधार किया जाना है।"


- व्हाइट हाउस में गुरुवार को ट्रक इंडस्ट्री के रिप्रेजेंटेटिव्स पहुंचे थे। यहां दो बड़े ट्रक खड़े थे। एक ट्रक में अमेरिका का फ्लैग लगा था। दूसरे ट्रक पर एक बच्चे की तस्वीर लगी थी और लिखा था- मेरे पिता की तरह 70 लाख लोग अमेरिका को आगे ले जाएंगे।


- इसी दौरान व्हाइट हाउस में ट्रम्प की कंपनियों के सीईओ भी पहुंचे थे। उन्होंने सीईओ और ड्राइवर्स दोनों से हाथ मिलाया। ड्राइवर्स से कई बार कहा, "एक्सीडेंट फ्री रहिए।"


- सीईओ की तरफ मुखातिब होते हुए ट्रम्प ने ड्राइवर्स से मजाक किया, "अमेरिका को कौन बड़ा बनाएगा, आप या फिर आप?"


- इसके बाद ट्रम्प एक ट्रक में ड्राइवर सीट पर बैठे और कई बार हॉर्न बजाया। साथ ही मीडियापर्संस की तरफ देखकर हाथ हिलाया।

सीईओ और ट्रक रिप्रेजेंटेटिव्स के साथ मीटिंग की


- ट्रम्प ने व्हाइट हाउस के कैबिनेट रूम में सीईओ और ट्रक रिप्रेजेंटेटिव्स के साथ मीटिंग की। इसमें हेल्थकेयर एजेंसी की मेन अफसर सीमा वर्मा भी मौजूद थी।


- ट्रम्प ने फिर ड्राइवर्स से मजाक करते हुए कहा, "मैं वोट के चलते आप लोगों के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकता। मैं एक वोट से हार जाऊंगा और इस दोष आपके सिर मढ़ूंगा।"