पॉर्न विडियो में नजर आए थे डॉनल्ड ट्रंप

न्यूयॉर्क (1 अक्टूबर): रिपब्लिकन पार्टी की तरफ से अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप की जिंदगी से जुड़े ऐसे-ऐसे गड़े मुर्दे उखाड़े जा रहे हैं जिनके बारे में शायद उन्होंने सोचा तक नहीं होगा। अब एक विडियो जारी करके दावा किया गया है कि ट्रंप साल 2000 में एक सॉफ्ट-कोर पॉर्न विडियो में नजर आए थे।

अमेरिका की एक वेबसाइट बजफीड न्यूज ने यह खुलासा किया है। बजफीड न्यूज द्वारा जारी यह प्लेबॉय विडियो साल 2000 का है। वैसे विडियो में डॉनल्ड ट्रंप का रोल कुछ खास नहीं दिखाया गया है, वह शैंपेन की बोतल खोलते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि बजफीड न्यूज ने यह विडियो फुटेज न्यूयॉर्क के एक वीडियो स्टोर ऑन-लाइन बफलो से हासिल किया है।

साल 2000 के प्लेमेट की तलाश में, प्लेमेट्स के दल ने अमेरिका के कई शहरों न्यूयॉर्क, लास वेगस, शिकागो और सेन डियागो का दौरा किया था। विडियो में डॉनल्ड ट्रंप न्यूयॉर्क में उनका स्वागत करते नजर आ रहे हैं। वह शैंपेन की बोतल खोलते हैं और प्लेबॉय बन्नी के लोगो पर शैंपेन उड़ेलते हैं। ट्रंप कहते हैं, 'सुंदरता, सुंदरता होती है, देखते हैं कि न्यूयॉर्क में क्या होता है।'

यह विडियो जिस फिल्म का हिस्सा है, उसके दूसरे सीन्स में न्यूड महिलाओं को सेक्शुअल पोजिशन में, नेकेड डांस करते हुए, एक दूसरे को छूते हुए, नहाते हुए और कपड़े पहनते दिखाया गया है।