सेल्फी पर सवाल पूछने पर रिपोर्ट पर भड़की डीएम बी चंद्रकला

विक्रम सिंह, बुलंदशहर (7 फरवरी): बिना इजाजत सेल्फी लेने वाले लड़के को जेल भिजवाने वाली बुलंदशहर की डीएम बी चंद्रकला फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनका एक फोन कॉल वायरल हुआ है। एक रिपोर्टर के सेल्फी वाले केस पर सवाल करने पर डीएम चंद्रकला बुरी तरह से भड़क गईं और फिर उन्होंने रिपोर्टर को काफी भला बुरा कहा।

सेल्फी का नाम भर लेने से भड़की डीएम बी चंद्रकला ने रिपोर्टर को जो सुनाना शुरु किया तो रुकने का नाम ही नहीं लिया। दो दिन से जिस सेल्फीकांड की वजह से डीएम साहिबा मीडिया की सुर्खियों में थी, अब वो इस फोन कॉल की वजह से चर्चा में हैं। सेल्फीकांड पर सवाल पूछते ही डीएम साहिबा का पारा सातवें आसमान पर चला गया।

आपको बता दें कि बुलंदशहर में एक कार्यक्रम के दौरान 18 साल के लड़के फराज ने डीएम साहिबा के साथ सेल्फी ली थी। बिना इजाजत लिए सेल्फी लेने से नाराज डीएम बी चंद्रकला फराज को मुकदमा दायर कर जेल भिजवा दिया। डीएम साहिबा के इस फैसले की आलोचना हो रही थी। आम लोगों के साथ मीडिया में भी इसे ज्यादती बताया जा रहा था। हालांकी फराज अब जेल से बाहर आ गया है, लेकिन अब एक रिपोर्टर के सवाल पर डीएम साहिबा के इस जवाब की चारों तरफ चर्चा है।

देखें पूरी रिपोर्ट: [embed]https://www.youtube.com/watch?v=YVVncSx9uPI[/embed]