शादी की तैयारियों में जुटे दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया

नई दिल्ली (15 मार्च) :  टेलीविजन की हिट जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया शीघ्र ही विवाह बंधन में बंध जाएंगे। शादी पारंपरिक हिंदू रीति रिवाज से होगी।

इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक विवेक दहिया ने बताया, 'हम पारंपरिक तरीके से शादी करेंगे। दिव्यांका पारंपरिक तरीके से समारोह चाहती हैं और इस पर मैं उनके साथ हूं।'

विवेक के मुताबिक शादी कौन से महीने में होगी, ये अभी तय नहीं हुआ। इसके लिए जुलाई या नवंबर पर विचार किया जा रहा है। विवेक ने कहा,  'चंडीगढ़ में जुलाई में काफ़ी गर्मी होती है। इसलिए इस पर फिर सोच रहे हैं। हमें लंबी छुट्टी लेने के लिए अपने प्रोफेशनल एसाइनमेंट्स को भी एडजस्ट करना होगा। इसके लिए तीन-चार महीने पहले नोटिस देना होगा। हर दिन शूटिंग होती है। इसलिए कई कड़ियों का बैंक रखने के लिए एडवांस शूटिंग करनी होगी।'

विवेक ने ये भी बताया कि शादी चंडीगढ़ या भोपाल में होगी। मुंबई में दोस्तों की सुविधा के लिए ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा।

विवेक टीवी पर अपने करियर की प्रगति से खुश हैं। साथ ही उन्हें बॉलिवुड से एक फिल्म का भी ऑफर हुआ है। विवेक इस बारे में अभी अधिक खुलासा नहीं करना चाहते।