हाजीपुर में करणी सेना के जिलाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या

नई दिल्ली (16 मई): बिहार के हाजीपुर में मंगलवार को करणी सेना के जिलाध्यक्ष और मार्बल व्यवसायी सुशील सिंह की हत्या कर दी गई। अपराधियों ने सिंह पर बेतहाशा गोलियां बरसाईं और फरार हो गए।

अपराधियों की गोलियों से छलनी व्यवसायी को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। चेकअप के बाद इमरजेंसी के डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 40 वर्षीय मृतक सुशील कुमार नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र निवासी ललन सिंह के पुत्र थे। मंगलवार की शाम करीब पौने छह बजे वे पासवान चौक स्थित अपने मार्बल की दुकान में अंदर काउंटर पर बैठे हुए थे। पत्नी व बच्चे के साथ वे दिल्ली में रहते हैं। दुकान के आय-व्यय का हिसाब अथवा नया माल आने के दौरान ही यदाकदा दुकान पर आया करते थे। दुकान स्टाफ चलाता है।थोड़ी देर बाद एसपी भी मौके पर पहुंचे। पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। जिसकी जांच में पुलिस टीम जुटी है। सदर एसडीपीओ अजय कुमार भी मौके पर पहुंच फुटेज की जांच में जुट गए हैं।

वैशाली एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने बताया कि, घटनास्थल पर ही मैं खड़ा हूं। सीसीटीवी फुटेज की छानबीन की गई है, जिसमें दो अपराधियों के चेहरे स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। हालांकि मृत युवक के परिजन अपराधियों की पहचान नहीं कर पा रहे हैं। इस स्थिति में फुटेज को सर्कुलेट किया जाएगा। परिजनों से भी इस संबंध में जानने की कोशिश की जा रही है कि किसी से कोई अदावत तो नहीं थी।