WATCH: नेताजी ने बार बाला पर उड़ाए नोट

रेनू अग्रवाल, धार (12 दिसंबर): मध्य प्रदेश के धार में शुक्रवार को यहां बिल्लौद में विवाह समारोह का आयोजन था। जश्न में चार चांद लगाने के लिए बाहर से बार-बालाएं बुलाई गई थीं। जिला पंचायत के उपाध्यक्ष कल्याण पटेल भी वर-वधू को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। रात 11 बजे रंगारंग कार्यक्रम शुरू हुआ। साहेब ने पहले तो बहुत कंट्रोल किया, लेकिन मन इतना मचल गया कि खुद को रोक नहीं पाए। सीधे मंच पर पहुंच गए। वहां जहां से लड़कियां नेता जी को मदहोश किए दे रही थीं।

स्टेज पर पहुंचे ही नेता जी ने आव देखा ना ताव डांसर पर दनादन नोट लुटाने लगे। महोदय ने दिल खोल दिया, जेब खोल दी। 20 के नोट, 50 के नोट और 100 के नोट सब उड़ाए जा रहे थे। जब रुपयों की आधी गड्डी खत्म हो गई तो गीत संगीत के इस कद्रदान ने एक और कला का प्रदर्शन किया। नेता जी के अंदर की ये वो कला है, जिससे अब तक पूरी दुनिया अनजान थी।

नेता जी फिल्मी गीत पर बार बालाओं के साथ ठुमके लगाने लगे। स्टेप्स देखकर ऐसा लगा, जैसे डांस का रिएलिटी शो जीतकर महोदय मायानगरी से सीधे मंच पर अवतरित हुए हैं। नेता जी की ये जोश, ये जज्बा और ये जुनून देखकर उनके चेले भी अति उत्साहित हो गए। वो भी मंच पर आ गए। ताल से ताल मिलाने लगे। नेता जी चेलों के साथ कभी डांस पर चांस मार रहे थे, तो कभी पैसों की बारिश कर रहे थे।

वीडियो: