बायोपिक में धोनी की एक्स-गर्लफ्रेंड बनेंगी दिशा पटानी

मुंबई (8 जनवरी): भारत के जाने-माने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बन रही बायोपिक MS Dhoni-The Untold Story में धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड के रोल के लिए डेब्यू एक्ट्रेस दिशा पटानी को कास्ट कर लिया गया है।

आपको बता दें कि दिशा पटानी एक्स मिस इंडिया रह चुकीं हैं और खबरों की माने तो वो यंग एक्टर टाईगर श्रॉफ के साथ रिलेशन में भी हैं। इस फिल्म से पहले दिशा तेलुगू फिल्म 'लोफर' में नजर आईं थीं लेकिन अब उन्हें बॉलिवुड की अपकमिंग बायोपिक 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिए बड़ा ब्रेक मिलने जा रहा है।  एक अखबार में छपी रिपोर्ट के अनुसार,'दिशा पटानी क्रिकेटर धोनी पर बनने जा रही बायोपिक में सुशांत सिंह राजपूत संग स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।'

बता दें कि फिल्म में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के किरदार में नजर आएंगे।   फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज और इंस्पायर्ड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस की गई है। फिल्म में कियारा आडवाणी धोनी की पत्नी साक्षी की भूमिका निभा रही हैं। 

फिल्म में सुशांत‍ और कियारा के अलावा 'तेरे नाम' फिल्म फेम एक्ट्रेस भूमिका चावला भी इस फिल्म के जरिए बॉलिवुड में वापसी करेंगी। फिल्म में वो अहम किरदार में नजर आएंगी। डायरेक्टर नीरज पांडे के निर्देशन में बनी यह फिल्म 2 सितंबर, 2016 को रिलीज होने जा रही है।