टाइगर श्रॉफ को छोड़ इस 'मिस्ट्रीमैन' के साथ देर रात घूमती नजर आई दिशा

न्यूज 24 ब्यूरो, मुंबई (28 अक्टूबर): बॉलीवुड में सबसे फिट एक्ट्रेस की गिनती में इस वक्त सबसे आगे दिशा पाटनी का नाम आता है। दिशा पाटनी अपने फिटनेस रुटीन को लेकर खासा अलर्ट रहती है और ये बात दिशा को देखकर ही पता लग जाती है। पिछले 

कुछ दिनों से खबर थी की दिशा और टाइगर  श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन फिर खबर आई की दोनों की ये बात अफवा थी दोनों एक साथ है। लेकिन बीती रात दिशा पटानी देर रात मुंबई की सड़कों पर टाइगर के साथ नहीं बल्कि एक मिस्ट्रीमैन के साथ स्पॉट हुई।

खबरों की माने तो  यह शख्स दिशा का जिम पार्टनर और दोस्त एलेक्जेंडर एलिस है। दिशा यहां सलून में हेयर ड्रेसिंग के लिए गई थीं और उनके साथ यह शख्स नजर आया। इस मौके पर दिशा अपनी डिजाइनर लोअर में नजर आईं। बॉलीवुड के सबसे रोमांट‍िक कपल द‍िशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को ऑन स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन काफी पसंद किया जाता है।

आपको बता दें कि हाल ही में टाइगर श्रॉफ दिशा पाटनी को एक सिरफिरे फैन से बचाया। दरअसल दोनों जब एक रेस्त्रां में डिनर कर रहे थे तभी वहां एक शख्स आया और दिशा के साथ फोटो क्लिक कराने की जिद करने लगा। वो खुद को दिशा का फैन बता रहा था।

 काफी रिक्वेस्ट करने के बाद दिशा फोटो के लिए राजी हो गईं। लेकिन वो दिशा के साथ फोटो खिंचाने के बाद उन्हें छूने की कोशिश करने लगा। उस शख्स की हरकत देख टाइगर ने उसे फौरन रोका। इसके बाद मैनेजर आ गया और उसने उस आदमी को वहां बाहर निकलवा दिया। इसके बाद दिशा और टाइगर ने साथ में डिनर किया।

pictures source- internet/Social Media