साउथ फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी दिशा पटानी, जानिए कब से शुरू करेंगी 'संघमित्रा' की शूटिंग !

मुंबई (1 दिसंबर): बॉलीवुड की हॉट औऱ यंग एक्ट्रेस दिशा पटानी भले ही अभी महज एक फिल्म पुरानी ही हो लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। दिशा को हमेशा ही उनके बोल्ड अवतार के लिए जाना जाता रहा है । वो यंगस्टर्स के बीच काफी पॉपुलर हैं । दिशा के पास यूं तो कई फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं । लेकिन वो फिल्मों पर सोच समझकर ही हाथ रख रही हैं । एक तरफ जहां उनके पास बागी 2 है तो वहीं दिशा पटानी को तमिल हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म ‘संघमित्रा’ में भी काम करने का मौका मिला है।

जी हां, दिशा अब साउथ फिल्मों में भी अपना जलवा दिखाएंगी । इस फिल्म में दिशा मेन लीड में नजर आएंगी। हाल ही में एक इवेंट के दौरान दिशा ने बताया कि कब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी । दिशा ने कहा कि, अगले महीने से वो इस फिल्म की शूटिंग करेंगी । इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि बागी 2 की शूटिंग भी लगभग पूरी ही है।

 

@maxim.india ❤️ shot by @nicksaglimbeni ????????

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on Nov 11, 2017 at 12:32am PST

बता दें कि इस फिल्म में दिशा ने श्रुति हासन को रिप्लेस किया है । ये फिल्म तमिल के साथ-साथ तेलुगू में भी बनाई जाएगी। इस फिल्म में जयम रवि और आर्या भी होंगे । इस फिल्म को सुंदर सी डायरेक्ट करेगे । वहीं फिल्म का बजट भी काफी बड़ा है । फिल्म 150 करोड़ के बजट की बताई जा रही है।