इन 5 गाड़ियों की खरीद पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट, जल्दी करें

नई दिल्ली (10 मई): अगर आप कार या एसयूवी खरीदने पर विचार कर रहे हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए है। हम आपको उन 5 गाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें मई के महीनें में खरीदने पर आपको बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

महिंद्रा एक्सयूवी 500 (प्री-फेसलिफ्ट)

महिंद्रा एक्सयूवी 500 का फेसलिफ्ट अवतार हाल ही लॉन्च किया गया। लेकिन भारतीय बाजार में प्री—फेसलिफ्ट मॉडल की खरीद पर आपको 1.3 लाख रुपए की बड़ी बचत हो सकती है। यह डिस्काउंट इसके सभी डीजल वेरिएंट्स पर लागू होता है। इसपर 25,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस आॅफर भी चल रहा है। इसमें 2.2 लीटर mHawk डीजल इंजन लगा है।  

महिंद्रा स्कॉर्पियो

महिंद्रा स्कॉर्पियो एस5, एस7 और एस11 वेरिएंट्स पर 25,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट मिल रहा है। इसके अलावा 10,000 रुपए का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है। महिंद्रा ने इसका नया अवतार कुछ वक्त पहले ही लॉन्च किया है। पुरानी स्कॉर्पियो को नए मॉडल से रिप्लेस करने वालों को 30,000 रुपए का अतिरिक्त एक्सचेंज बोनस आॅफर भी है।

होंडा बीआर-वी

होंडा की इस 7 सीटर गाड़ी की खरीद पर 1 लाख रुपए की बचत हो सकती है। यह पेट्रोल और डीजल, दोनों इंजन आॅप्शंस के साथ अवेलेबल है। पेट्रोल इंजन में सीवीटी आॅटोमैटिक ट्रांसमिशन भी दिया गया है।  

फॉक्सवैगन वेंटो

मारुति सियाज, होंडा सिटी और ह्यूंदै वरना के साथ मुकाबला करने वाली इस कार का पेट्रोल और डीजल मॉडल आता है। इस सिडैन के डीजल वर्जन पर 80,000 रुपए का कैश डिस्काउंट मिल रह है। डीजल इंजन में 7 स्पीड डीएसजी आॅटोमैटिक गियरबॉक्स दिया गया है। 

होंडा जैज

इस साल होंडा जैज का फेसलिफ्ट वर्जन आ सकता है। इस प्रीमियम हैचबैक के मौजूदा मॉडल की खरीद पर आपको 1.1 लाख रुपए तक का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। इसके सभी पेट्रोल वेरिएंट्स पर 38,000 रुपए तक का डिस्काउंट और 15,000 रुपए तक की नकद बचत हो रही है। इसके साथ ही महज 1 रुपए में पहले साल का इंश्योरेंस भी आॅफर किया जा रहा है।

इसके डीजल वेरिएंट्स की बात करें तो एसवी और वी वेरिएंट्स को छोड़कर बाकियों पर 55,000 रुपए तक का डिस्काउंट, 30,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 1 रुपए में इंश्योरेंस का आॅफर है। टॉप एंड मॉडल्स, एसवी और वी पर 1.1 लाख रुपएका डिस्काउंट, 75,000 रुपए का कैश डिस्काउंट और 25,000 रुपए की कीमत वाला इंश्योरेंस फ्री मिल सकता है।