बच्चियों के प्राइवेट पार्ट में जलता मोम डालता था अनवारुल्लाह उर्फ डिस्को बाबा !

नई दिल्ली (29 सितंबर): हैदराबाद में काले जादू का डर दिखाकर लोगों को ठगने वाले डिस्को बाबा समेत 16 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। डिस्को बाबा असली नाम अनवारुल्लाह खां है। इसमें से एक फयाज महमूद अंसारी बच्चे को काफी दर्दनाक तरीके से टॉर्चर करने का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में उसने बच्चे को बांधा है और उसके प्राइवेट पार्ट में जलता मोम डाल रहा है।

- फयाज महमूद अंसारी नाम का एक अभियुक्त काला जादू के नाम पर अपने शिकार के सीने पर चढ़ बैठता है। उंगली के इशारे से शिकार की चीखें निकाल देता है। 

- उसके लैपटॉप में मिली 30 वीडियो में से एक में अंसारी बच्चे के कान में खौलता हुआ पानी डाल रहा है। बच्चा दर्द से लगातार चिल्ला रहा है। 

- इसके अलावा उसने बच्चे के शरीर में लगातार ब्लेड से लगातार वार कर रहा है। इस दौरान उसकी मां भी वहीं मौजूद है। अंसारी ने पुलिस से सफाई में कहा कि बच्चे के अंदर बुरी आत्माएं हैं।

- अंसारी की एक वीडियो में वह एक छोटी बच्ची को भी टॉर्चर कर रहा है। उसने बच्ची को बांधा है और उसके प्राइवेट पार्ट में जलता मोम डाल रहा है। 

- पुलिस के मुताबिक अंसारी चार साल पहले महाराष्ट्र से हैदराबाद आया था। वह परेशान औरतों को टारगेट करता फिर उनका फायदा उठाता था। 

- अंसारी ने दावा किया है कि उसने विवादित मुस्लिम धर्मगुरु जाकिर नाइक से ट्रेनिंग ली है। इसके अलावा वह कनाडा, साउदी अरब, दुबई और कतर में भी बतौर एनआरआई रह चुका है।   - 35 साल का डिस्को बाबा खुद को एक यूनानी डॉक्टर होने का दावा करता था। वह लोगों से कहता था कि उनकी बीमारी का कारण उनके घर में छिपा खजाना है।