बाबा की अय्याशी का वीडियो हुआ वायरल

दुर्गेश ठाकुर, बाराबंकी (14 मई): एक बाबा जिस पर बेहद संगीन इल्ज़ाम लगे हैं। ऐसा बाबा जो उन महिलाओं को अपना शिकार बनाता था, जो अपनी सूनी कोख भरने की आस लिए इसके पास पहुंचती थी। ये बाबा न सिर्फ उनका यौन शोषण करता है बल्कि इस पर आरोप हैं कि ये उनकी वीडियो बनाकर उन्हें धमकी भी देता था। लेकिन एक कम्प्यूटर ने इसके सारे काले कारनामों से पर्दा हटा दिया।

ये बाराबंकी का बाबा रामशंकर तिवारी है। इसे दुनिया बाबा परमानंद के नाम से जानती है। बाबा परमानंद पर आरोप है कि जो भी महिलाएं इसके पास अपनी सूनी कोख को भरने की आस लेकर आती थी, ये बाबा उनके साथ न केवल अश्लील हरकत करता था बल्कि उन्हें अपनी हवस का शिकार भी बनाता था। कहा जा रहा है कि बाराबंकी के देवा थाना क्षेत्र के हर्रई गांव में इस बाबा ने पिछले 25 साल से अपना अश्लील लोक स्थापित कर रखा है।

आरोप है कि तंत्र-मंत्र के नाम पर इसने पूरी मायाजाल फैला रखा है, जिसकी ज़द में आकर कई महिलाओं ने अपनी इज़्जत गंवाई है। लेकिन इस बाबा के नर्क लोक के सच सबके सामने आ गया। इस बाबा का वीडियो वायरल हो गया और इसका सच सबके सामने आ गया। बाबा सबको झांसा देता है कि उसके आश्रम से आशीर्वाद पाने और पूजा करवाने वाली सभी महिलाओं की कोख भरी है, लेकिन इस दावों में कोई सच्चाई नहीं है। अब इसके काले कारनामे पूरी दुनिया के सामने आ गए हैं।

वीडियो:

[embed]https://www.youtube.com/watch?v=PrfMrT0y-Qo[/embed]