डिंपल और सनी एक साथ इस फिल्म में करेंगे काम

मुंबई (4 जुलाई): डिंपल कपाड़िया और सनी देओल एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं। डिंपल कपाड़िया की बहन सिंपल कपाड़िया के बेटे करण बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं और इस फिल्म में डिंपल और सनी देओल कैमियो करेंगे। फिल्म को टोनी डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ये खबर भी आई थी कि अक्षय कुमार इस फिल्म में कैमियो करेंगे। ट्विंकल के कजिन्स के साथ अक्षय की अच्छी बनती है और खबर थी कि सासू मां डिंपल कपाड़िया के साथ अक्षय काम करेंगे लेकिन अब इस फिल्म से सनी देओल के भी जुड़ने की खबर आ रही है। सनी देओल और डिंपल ने मंजिल मंजिल, नरसिम्हा और अर्जुन समेत कई फिल्मों में काम किया है। 

दो महीने पहले सनी देओल के साथ डिंपल लंदन में भी नजर आई थी। दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए बैठे थे। इनका वीडियो काफी वायरल हुआ था। सनी और डिंपल  के बीच 33 साल पुराना संबंध है। फिल्म मंजिल-मंजिल की शूटिंग के दौरान इनकी लवस्टोरी शुरू हुई थी। इन तस्वीरों से यह साफ है की दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा है। इतना ही नहीं दोनों को इस बात का ज़रा सा भी फर्क नहीं पड़ रहा था  कि कोई उनका वीडियो बना रहा है।  

फिल्म मंजिल मंजिल की शूटिंग के दौरान इनकी लव स्टोरी परवान चढ़ी थी। उस दौरान सनी देओल भी शादीशुदा थे और डिंपल । राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल सनी देओल के प्यार में पड़ी थी। सनी देओल डिंपल को लेकर काफी सीरियस थे, यही वजह थी कि शादीशुदा होते हुए भी वो डिंपल को अपनी पत्नी ही मानते थे। उस समय तो ऐसी खबरें भी आ रही थी कि ट्विंकल खन्ना सनी देओल को छोटे पापा कहकर बुलाती हैं। इतना ही नहीं उस दौरान डिंपल और सनी की शादी की खबरें भी चारों ओर फैल गई थी।

सनी और डिंपल की लव स्टोरी उस वक्त कमजोर पड़ गई थी जब फिल्म जिद्दी की शूटिंग के दौरान उनका रवीना टंडन पर दिल आ गया था। 1997 में आई फिल्म ‘जिद्दी’ के दौरान रवीना अक्षय कुमार से प्यार में धोखा खाने के बाद बेहद दुखी थीं और ऐसे में सनी देओल ने उन्हें सहारा दिया था लेकिन डिंपल इस रिश्ते से बहुत दुखी हो गई थी और कुछ दिनों के लिए वो सनी से अलग हो गई थी लेकिन जैसे ही सनी और रवीना का ब्रेकअप हुआ डिंपल उनकी लाइफ में फिर से आ गईं।

दोनों की गुपचुप लवस्टोरी सालों से जारी है। साल 2011 में दोनों को एक साथ मनाली में देखा गया था । सलमान खान की फिल्म दबंग में डिंपल ने काम किय़ा था । फिल्म की शूटिंग महाबलेश्वर में चल रही थी और वहां सनी देओल डिंपल से मिलने गए थे। डिंपल कपाड़िया सनी देओल सालों से साथ हैं बस वो इस लव स्टोरी भनक किसी को नहीं लगने देते।