दिलीप कुमार फेसबुक से जुड़े, शेयर किया इमोशनल वीडियो

नई दिल्ली ( 13 अप्रैल ): वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बीमार पति से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। इस अकाउंट का नाम ‘आॅफिशयल: दिलीप कुमार’ है। उल्लेखनीय है कि 94 वर्षीय अभिनेता पीठ दर्द से पीड़ित हैं और 33 सेकंड के इस वीडियो में उनके हाथ में एक बिस्किट है। इसमें सायरा ने दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश की है और उनसे बिस्कुट के स्वाद के बारे में पूछा है।


बिस्किट खाते हुए उनकी आंखें बंद हैं। भावनात्मक वीडियो में बॉलीवुड के ‘ट्रेजडी किंग’ हैं और अंत में सायरा अपने पति के गाल पर चुंबन करती हैं। इस विडियो के साथ उन्होंने लिखा, ‘पीठ के नीचले हिस्से में परेशान कर देने वाला दर्द। चाय का ताजा कप हमेशा तरोताजा करता है।’


दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, ‘आपकी इच्छा के आधार पर, मैंने आज फेसबुक अकाउंट बनाया है। यही एकमात्र फेसबुक अकाउंट है, जिस पर मैं सक्रिय हूं।’ उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले पंजाब असोसिएशन ने उनके निवास पर उन्हें लिविंग लेजंड लाइफटाइम अवॉर्ड से सम्मानित किया था। उन्हें पर्दे पर आखिरी बार 1998 की फिल्म ‘किला’ में देखा गया था।