सीएम शिवराज झूठ मामा और पीएम मोदी को झूठ के नाना हैं- दिग्विजय सिंह


न्यूज 24 ब्यूरो, नई दिल्ली (24 नवंबर): मध्यप्रदेश में चुनावी प्रचार में सिद्दत से जुटे कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रधानमंत्री पर बड़ा हमला किया है। दिग्विजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को झूठ मामा हैं और प्रधानमंत्री मोदी को झूठ का नाना करार दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह को बीजेपी के बड़े नेताओं का साथ नहीं रहा है और वो इस चुनाव में अकेले पड़ गए हैं और मुझे उनपर दया आती है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राज्य में अगली सरकार कांग्रेस की बनेगी। साथ ही साथ उन्होंने कहा कि अगर राज्य में कांग्रेस की सरकार बनती है तो सरकारी संस्थाओं में संघ की लगने वाली तमाम साखाओं को तत्काल बंद कर दिया जाएगा।

इससे पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह ने डेढ़ दशक से सूबे में शासन कर रही शिवराज सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के राज में गरीब, किसान, युवा, व्यापारी, अधिकारी और कर्मचारी सभी नाखुश हैं, लिहाजा उसने भाजपा सरकार को हटाने का संकल्प कर लिया है। मध्यप्रदेश कांग्रेस समन्वय समिति के अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि चौहान को दिग्विजय सिंह का भूत सताता है। यही कारण है कि भाजपा के नेता चुनाव प्रचार में बार-बार उनके कार्यकाल को याद करने की बात कहते हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री को कांग्रेस के 10 साल बनाम भाजपा सरकार के 15 साल के शासन को लेकर खुले मंच पर बहस की चुनौती दी।

आपको बता दें कि मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के तहत 7 दिसंबर को वोटिंग होगी और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। लिहाजा कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी के तमाम बड़े नेता चुनावी प्रचार में जुटे हैं और वोटरों को रिझाने के लिए एक दूसरे के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे हैं।

ज्यादा जानकारी के लिए देखिए न्यूज 24 की ये खास रिपोर्ट...