'ड्रीम टीम टूअर' में कटरीना के साथ रणवीर की जगह जाएंगे वरुण धवन

नई दिल्ली (29 जून): ड्रीम टीम टूअर का रणवीर कपूर हिस्सा नहीं है। उनकी जगह वरुण धवन को अब कटरीना कैफ के साथ टूअर पर जाने का मौका मिलेगा। अब रणबीर ने जानबूझकर टूअर से किनारा किया है या फिर कॉन्सर्ट के ऑर्गेनाइजर्स ने उन्हें किनारे कर दिया? आइए आपको बताते हैं।

न्यूज24 के सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलिवुड रिपोर्टर' के मुताबिक, दरअसल ये सब हो रहा है कटरीना की वजह से। कैट की वजह से ड्रीम टीम टूअर का अरमान रणवीर ने छोड़ा। अब क्या इसे कटरीना की तरफ रणवीर की नफरत कहेंगे कि जिस रास्ते कटरीना जाती है वहां से अपना रुख़ ही बदल लेते है।

बॉलीवुड रिपोर्टर को मिली ख़बरें तो ऐसा ही कह रही हैं। जहां बताया ये जा रहा है कि वरुण धवन से पहले रणवीर कपूर ड्रीम टीम टूअर की फर्स्ट च्वाइज़ थे। लेकिन कटरीना के भी इस टूअर का हिस्सा बनने की ख़बर मिलते ही रणवीर ने इसे छोड़ दिया ताकि एक्स-गर्लफ्रैंड से उनका सामना न हो। एक वक्त में एक-दूसरे से इतना प्यार करने वाले रणवीर-कटरीना के बीच इतनी दूरियां आ जाएंगी और रणवीर इस कदर कटरीना से नफरत करेंगे ये तो किसी ने भी सोचा नहीं था।

बॉलीवुड रिपोर्टर के सोर्सिस ने ये भी बताया कि रणवीर ने दरअसल कटरीना की आड़ में अपने फ्लॉप करियर को छुपाने की कोशिश की है। रणवीर को जो लगा वो बात तो हमने आपको बता दी, लेकिन ड्रीम टीम टूअर के ऑर्गेनाइजर्स को रणवीर को लेकर क्या लगा? ये भी आपको बता देते हैं।

कॉन्सर्ट ऑर्गेनाइजर्स की माने तो उन्हें रणबीर की जगह वरुण ज्यादा यूथ अपीलिंग लगे। इसके साथ ही, ऑर्गेनाइजर्स को ये भी लगता है कि वरुण के पास रणवीर के मुकाबले डांस करने के लिए ज्य़ादा पॉपुलर सॉन्ग है। और इसी के बाद वरुण को कॉन्सर्ट के लिए फाइनल कर दिया गया।

पिछले तीन साल से फ्लॉप चल रहा रणवीर कपूर का करियर अभी तक नहीं संभल पाया है और अपने फ्लॉप करियर को छुपाने के लिए रणवीर कटरीना का बहाना बना रहे हैं।