OMG : नसीहत दी तो यूलिया पर सलमान ने लगा दी ये पाबंदी!

नई दिल्ली (29 जून) :  सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज़ को अब 10 दिन का ही वक्त बचा है। जहां सलमान के फैंस को इस फिल्म का शिद्दत से इंतज़ार है, वहीं इसका प्रमोशन भी ज़ोर-शोर से चल रहा है। लेकिन ऐसे अहम वक्त में सलमान का एक बयान उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है। सलमान ने एक सवाल के जवाब में कहा था कि वे सुल्तान के हेक्टिक शूटिंग शेड्यूल के बाद 'रेप्ड वुमन' जैसा अनुभव करते थे। जहां महिला आयोग ने इस बयान को गंभीरता से लिया और सलमान के वकील को आयोग के समक्ष पेश होकर सफाई देनी पड़ी।  

सलमान के इस बयान के ख़िलाफ़ बॉलिवुड से सिंगर सोना महापात्रा समेत कुछ लोगों ने आवाज़ भी उठाई। सलमान के पिता सलीम खान ने इस बयान पर खेद जताते हुए कहा था कि सलमान का इरादा वैसा नहीं था जैसा कि उसे पेश किया गया। अब इसी कड़ी में सलमान की कथित गर्लफ्रेंड और रोमानियाई टीवी प्रेज़ेंटर यूलिया वंतूर को भी ये बयान नागवार गुज़रा।

यूलिया ने इस मुद्दे पर फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपना मैसेज दिया। इस मैसेज में यूलिया ने खेद जताते हुए सलमान की ओर से माफ़ी मांगी थी। एक तरह से उन्होंने सलमान को भी संदेश दिया था कि भविष्य में ऐसी गलती दोबारा ना करें। यूलिया को तो यही लगा होगा कि सलमान उनके इस कदम की सराहना करेंगे। लेकिन हुआ उलटा ही। सलमान को यूलिया का सोशल मीडिया पर इस तरह मैसेज देना पसंद नहीं आया।

सूत्र बताते हैं कि कुछ दिनों पहले तक यूलिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थीं और उनका प्रोफाइल पब्लिक एक्सेस में था। लेकिन अब लूलिया ने अपना ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर लिया है। अब उनके करीबी ही इन अकाउंट्स तक पहुंच सकते हैं। अब सवाल ये कि क्या यूलिया ने सलमान के कहने के बाद अपने अकाउंट्स को प्राइवेट किया है। क्या सलमान चाहते हैं कि यूलिया अपनी प्राइवेट बातों को प्राइवेट ही रखे। अब सच क्या है ये तो यूलिया या सलमान ही बता सकते हैं। हां, इतना ज़रूर है कि सलमान ने खुद अपने बयान पर अभी तक कोई खेद नहीं जताया है।