ऐसा क्या हुआ कि दीपिका ने फ्लाइट में एयरपोर्ट स्टाफ का छुड़ा दिया पसीना!

नई दिल्ली (4 जून): बॉलिवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक फ्लाइट में एयरलाइन स्टाफ की नाक में दम कर दिया। ऐसा तब हुआ जब दीपिका बुडापेस्ट से मुंबई लौट रही थी। आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हो गया कि उन्हें ऐसा करना पड़ा।

डायरेक्टर और दोस्त होमी अदजानिया की फिल्म राबता में स्पेशल नंबर शूट करके मुंबई लौट रही दीपिका पादुकोण जब फ्लाइट लेने लगी, तो उन्हें एहसास हुआ कि फ्लाइट ओवरबुक्ड हो चुकी है। ऐसे में दीपिका ने फ्लाइट पर बोर्ड करने से ही इनकार कर दिया। दीपिका की फरमाइश थी कि उनके साथ-साथ उनके दो क्रू मेम्बर्स को भी फ्लाइट में जगह मिले। अगर ऐसा नहीं हुआ तो वह अपनी फ्लाइट ही कैंसिल कर देंगी।

हमारे सहयोगी चैनल ई24 के 'बॉलीवुड रिपोर्टर' के सोर्सेस की माने तो एयरलाइन स्टाफ ने पैसेंजर्स से फ्लाइट डिबोर्ड करने की रिक्वेस्ट की। दीपिका के लिए एयरलाइन डीबोर्ड करने वाले पैसेंजर्स को होटल स्टे और ट्रैवल वाउचर तक देने को तैयार हो गया। लेकिन कोई भी वोलंटीयर उनके पास नहीं आया। ऐसे में ख़बरों की माने तो दीपिका के बवाल के बाद उनका स्टाफ तक इंडीवीजुअल पैसेंजर के पास रिक्वेस्ट के साथ पहुंचे।

जैसे-तैसे करके दीपिका को फ्लाइट में एडजस्ट किया गया, लेकिन दीपिका के स्टारडम और नखरों ने एयरलाइन स्टाफ के पसीने ज़रुर छुड़ा दिए। और उसके बाद मुंबई एयरपोर्ट में दीपिका मुस्कुराते हुए बाहर आई। मीडिया को पोज़ दिए और अपनी गाड़ी में बैठकर चली गई। दीपिका को देखकर कोई भी ये जज नहीं कर सकता कि ये फ्लाइट स्टाफ को इतना परेशान करके आई है।